scriptबड़ी खबर: डोंगरगांव विधायक कोरोना पॉजिटिव, राजनांदगांव जिले में मिले कोरोना के 15 नए मरीज | Dongargaon MLA of Rajnandgaon district Corona positive | Patrika News

बड़ी खबर: डोंगरगांव विधायक कोरोना पॉजिटिव, राजनांदगांव जिले में मिले कोरोना के 15 नए मरीज

locationराजनंदगांवPublished: Jun 22, 2020 04:38:41 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें मिलाकर राजनांदगांव जिले में सोमवार को 15 नए मरीज सामने आए हैं। (chhattisgarh coronavirus update)

बड़ी खबर: डोंगरगांव विधायक कोरोना पॉजिटिव, राजनांदगांव जिले में मिले कोरोना के 15 नए मरीज

बड़ी खबर: डोंगरगांव विधायक कोरोना पॉजिटिव, राजनांदगांव जिले में मिले कोरोना के 15 नए मरीज

राजनांदगांव. राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें मिलाकर राजनांदगांव जिले में सोमवार को 15 नए मरीज सामने आए हैं। विधायक को एम्स रायपुर में भेजे जाने की तैयारी है जबकि बाकी मरीज राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज लाए जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ में कोरोना की चपेट में आने वाले ये पहले विधायक हैं। जिसके बाद उनके घर और राजनीतिक खेमे में हड़कंप मच गया है।
यहां मिले 15 नए मरीज
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को मिस्प्री मोहला में 1, मार्री मोहला में 1, बगदई डोंगरगांव में 1, डोंगरगांव शहर में 1, छुरिया में 1 खैरागढ़ शहर में एक, पांडादाह खैरागढ़ में एक, कौडीकसा चौकी में 1 और लखोली राजनांदगांव में 7 केस आए हैं। लखोली क्षेत्र में कोरोना से युवक की मौत के बाद अकेले इसी इलाके में 60 से ज्यादा केस बीते तीन दिनों में आए हैं।
रविवार को मिले थे 14 मरीज
कोरोना के सामुदायिक संक्रमण का रविवार को भी मामला सामने आया। शनिवार को जिले में एक साथ 53 मामले सामने आने के बाद रविवार को फिर 14 मामले आए जिनमें शहर के सामुदायिक संक्रमण के मरीज भी हैंं। इस बीच राजनांदगांव जिले के छह कोरोना मरीज ठीक होकर आज डिस्चार्ज हुए हैं।
राजनांदगांव के गंज लाईन स्थित किराना दुकान के कर्मचारी की कोरोना संक्रमण से मौत के बाद उसके संपर्क में आए लोग बडी़ संख्या में संक्रमित हुए हैं। मृत बुजुर्ग के परिवार के और उसके मालिक सहित 49 लोग शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। रविवार को फिर 14 और पॉजिटिव आए हैं। अब मृत बुजुर्ग के मालिक के घर के आठ लोग संक्रमित हो गए हैं।
मां को छोड़ पूरा परिवार संक्रमित
कोरोना ने गंज लाइन के किराना व्यवसायी के पूरे परिवार को चपेट में ले लिया है। कोरोना से मृत के संपर्क में आने के बाद उसके मालिक के परिवार के शनिवार को छह लोग पाजिटिव आए थे। आज दो और लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इस परिवार में कुल 9 सदस्य हैं। परिवार की सबसे बुजुर्ग सदस्य उनकी मां को छोड़कर सबकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। सभी को कोविड हास्पिटल में शिफ्ट किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो