scriptBig Breaking: बेटे को मारकर तालाब मेें फेंका, खून से लथपथ मां का शव मिला घर में, दोहरे हत्याकांड से सनसनी, Video | Double murder case in Rajnandgaon, Rajnandgaon police | Patrika News

Big Breaking: बेटे को मारकर तालाब मेें फेंका, खून से लथपथ मां का शव मिला घर में, दोहरे हत्याकांड से सनसनी, Video

locationराजनंदगांवPublished: Mar 18, 2019 04:21:22 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

डोंगरगढ़ विकासखंड के ग्राम पंचायत कोलेंद्रा में मां और बेटे के दोहरे हत्याकांड से सोमवार को सनसनी फैल गई।

patrika

Big Breaking: बेटे को मारकर तालाब मेें फेंका, खून से लथपथ मां का शव मिला घर में, दोहरे हत्याकांड से सनसनी, Video

राजनांदगांव. डोंगरगढ़ विकासखंड के ग्राम पंचायत कोलेंद्रा में मां और बेटे के दोहरे हत्याकांड से सोमवार को सनसनी फैल गई। 12 वर्षीय बेटे का शव तालाब में तैरते मिला वहीं चालीस वर्षीय मां का खून से लथपथ शव घर में पड़े मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले बेटे का शव तालाब से निकाला फिर मां के शव को बंद घर से बाहर निकाला। हत्यारे ने धारदार से हथियार के सहारे रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर लिया है।
तालाब में तैरते मिला बेटे का शव
विकासखंड डोंगरगढ़ के ग्राम पंचायत बेलगांव से 4 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत कोलेन्द्रा में बीती रात मां और बेटे की निर्मम हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सुबह 7 बजे जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पंचायत भवन के सामने स्थित पहाड़ी तालाब में 12 वर्षीय बालक कार्तिक, पिता धीरज वर्मा का शव तैरते मिला। जिसे गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया। शव के बाहर निकलने के बाद देखा गया कि उसके सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है। जिससे उसका सिर फट गया है। शव पानी में डूबे रहने की वजह से अकड़ गया था।
बाहर से बंद था दरवाजा
पुलिस व ग्रामीण मृतक बालक के घर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। दरवाजा खोलते ही मृतक बालक के मां का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था। मृतक बालक की मां हेमबाई, पति धीरज वर्मा उम्र 40 वर्ष पर किसी ने धारधार हमला करके उसकी हत्या कर दी थी। घर का दरवाजा बाहर से लगा दिया था।
पुलिस ने घर को किया सील
घटना की जानकारी लगते ही मौके एसडीओपी मणिशंकर चन्द्रा, थाना प्रभारी नासिर बाठी ने मां हेमबाई व बेटे कार्तिक के शव का पंचनामा किया। घर को सील कर दिया गया है। फॉरेंसिक टीम ने जांच पूरी होने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया। मृतक के घर से तालाब की दूरी लगभग 50 मीटर है। इधर पुलिस ने मां और बेटे की अज्ञात आरोपी के द्वारा धारदार हथियार से हत्या करने की आशंका जताई जा रही हैं। आरोपी और हत्या में इस्तेमाल किया जाने वाला हथियार दोनों पुलिस की पकड़ से बाहर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो