scriptBig Breaking: SI की नवविवाहिता बहन ने दहेज प्रताडऩा से तंग आकर खाया जहर, मौत के बाद हंगामा, Video | Dowry case in Rajnandgaon | Patrika News

Big Breaking: SI की नवविवाहिता बहन ने दहेज प्रताडऩा से तंग आकर खाया जहर, मौत के बाद हंगामा, Video

locationराजनंदगांवPublished: Jan 16, 2019 03:03:15 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

डोंगरगांव थाना क्षेत्र ग्राम अर्जुनी निवासी 27 वर्षीय संगीता सोनकर पति राकेश सोनकर ने जहर खाकर कर आत्महत्या कर लिया। बु

patrika

Big Breaking: SI की नवविवाहिता बहन ने दहेज प्रताडऩा से तंग आकर खाया जहर, मौत के बाद हंगामा, Video

राजनांदगांव. डोंगरगांव थाना क्षेत्र ग्राम अर्जुनी निवासी 27 वर्षीय संगीता सोनकर पति राकेश सोनकर ने जहर खाकर कर आत्महत्या कर लिया।

बुधवार को पीएम के दौरान नवविवाहिता के परिजनों ने दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाकर जमकर राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में हंगामा मचाया।
परिजनों ने पीएम से पहले बताया कि संगीता को उसके ससुराल वाले लगातार दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे थे। जिससे तंग आकर उसने जान दे दी।

एसआई की बहन थी मृतिका
बालोद जिले में पदस्थ एसआई संतोष सोनकर ने बताया कि उनकी बहन संगीता को विवाह के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे थे। संगीता का पति लगातार दहेज में बाइक नहीं लाने की बात पर उससे मारपीट करता था। मामले की उच्च स्तरीय जांच के राजनांदगांव एसपी को ज्ञापन सौंपा है।
पिछले मई में हुई थी शादी
मृतिका के भाई ने बताया कि उनकी बहन की शादी पिछले मई में हुई थी। अभी शादी को एक साल भी नहीं हुए और बहन को ये कदम उठाना पड़ गया। बहन की मौत से पूरा परिवार सदम में है। इधर मृतिका का शव ससुरालियों को देने से मायके पक्ष ने मना कर दिया है। फिलहाल तनाव से निपटने मेडिकल कॉलेज परिसर में पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो