scriptशराब पीकर हॉस्टल में घुसे बीस से ज्यादा युवक, नशे में किया जमकर हंगामा, डरे, सहमे बच्चों की पुलिस ने भी नहीं की मदद | drunk boys entered the tribal hostel in Rajnandgaon | Patrika News

शराब पीकर हॉस्टल में घुसे बीस से ज्यादा युवक, नशे में किया जमकर हंगामा, डरे, सहमे बच्चों की पुलिस ने भी नहीं की मदद

locationराजनंदगांवPublished: Jul 21, 2019 02:32:12 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

शहर के बजरंगपुर नवागांव में संचालित पोस्ट मैट्रिक परियोजना बालक छात्रावास में बीती रात कुछ युवकों ने शराब के नशे में खूब हंगामा किया। (Rajnandgaon news)

rajnandgaon tribal hostel

शराब पीकर हॉस्टल में घुसे बीस से ज्यादा युवक, नशे में किया जमकर हंगामा, डरे, सहमे बच्चों की पुलिस ने भी नहीं की मदद

राजनांदगांव. शहर के बजरंगपुर नवागांव में संचालित पोस्ट मैट्रिक परियोजना बालक छात्रावास में बीती रात कुछ युवकों ने शराब के नशे में खूब हंगामा किया। पूरी रात चली इस घटना की वजह से छात्रों के साथ अधीक्षक व चपरासी भी हाल में ही रतजगा करते रहे। बड़ी बात यह आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक आयुक्त तारकेश्वर देवांगन को फोन पर इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी गई, लेकिन पूरा मामला सुनने के बाद उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया। दोबारा फोन लगाने पर उनका फोन बंद आया। वहीं सूचना पर पुलिस की टीम पहुंची, तो लेकिन वे भी रस्म अदायगी कर लौट गई।
बाइक से भोजन कक्ष में पहुंचे
छात्रावास के छात्रों ने बताया कि यह पहली दफा नहीं जब उन्हें इस तरह बदमाशों ने परेशान किया हो, यह हर दूसरे दिन की घटना है। बाऊंड्रीवाल नहीं होने के कारण असामाजिक तत्व के लोग यही शराबखोरी करते हैं, फिर गाली-गलौज और हंगामा। मिली जानकारी अनुसार शनिवार रात करीब 10.30 बजे नशे में धुत दो युवक बाइक पर छात्रावास में भोजन कक्ष तक पहुंच गए। छात्रा से हुज्जतबाजी और गाली गलौज करने लगे। इसकी सूचना अधीक्षक व छात्रनेता ऋषि शास्त्री को दी गई। रात सवा 11 बजे वे भी छात्रावास पहुंच गए।
tribal hostel Rajnandgaon
बीस युवकों ने किया जमकर हंगामा
समझाइश के बाद भी छात्रावास में घुसे युवक बहस करते है। सूचना के बाद 112 की टीम मौके पर पहुंची। युवाओं को समझाइश देकर घर जाने कहा। पुलिस की टीम के लौटते ही बदमाश युवक अपनी पूरी गैंग के साथ फिर छात्रावास में आ धमके। इस बार 20 के करीब युवक छात्रावास के बाहर गाली-गलौज करने लगे। इसकी सूचना आदिम जाति कल्याण विभाग के आयुक्त को दी गई, पूरा मामला सुनने के बाद वे फोन बंद कर सो गए।
छात्रनेता ऋषि ने इस मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी उधर दो बार पहुंची, लेकिन घुमकर लौट आई। पेट्रोलिंग पार्टी को देख बदमाश युवक छिप जाते थे। यह पूरा माजरा छात्रावास के हाल में बैठे छात्र, अधीक्षक व चपरासी और छात्र नेता देख रहे थे। रात को करीब 2.30 बजे शरारती तत्व के युवक वहां से गए हैं। इस घटनाक्रम से छात्रों में भय का माहौल है।
अधीक्षक व चपरासी नहीं रहते
नवांगांव स्थित छात्रावास में बाउंड्रीवाल नहीं है। इस वजह से वहां मटेरियल सप्लायर कब्जा कर लिए हैं। पूरे परिसर में रेत, गिट्टी और मुरुम डंप रहता है। शाम होते ही परिसर में जाम से जाम टकराकर शराब छलकाते हैं। इसके बाद गाली-गलौज और हंगामा रोज की बात है। इसके बाद भी वहां अधीक्षक और चपरासी नहीं रहते। विद्यार्थी भगवान भरोसे ही छात्रावास में रहते हैं।
सहायक आयुक्त आदिम जाति कल्याण विभाग तारकेश्वर देवांगन ने कहा कि बजरंगपुर के हॉस्टल में हंगामा या कोई अप्रिय घटना की मुझे कोई जानकारी नहीं है। अधीक्षक या छात्रों द्वारा मुझे कोई फोन नहीं आया है। कोई अप्रिय घटना होती, तो अधीक्षक द्वारा सूचना दी जाती। छात्रावास अधीक्षक आदित्य हरिहारणो ने बताया कि रात में हुई घटनाक्रम हम बहुत डरे हुए थे। इसकी सूचना 112 व चिखली पुलिस को दी गई थी। रात में सहायक आयुक्त सर को हम नहीं बता पाए थे, लेकिन सुबह 10 से 11 के बीच उन्हें फोन पूरे घटनाक्रम की जानकारी दे दी है।
Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो