काम में लापरवाही बरतने वाले बिजली कंपनी के चार असिस्टेंट इंजीनियर को ईडी ने थमाया नोटिस

काम में लापरवाही बरतने वाले बिजली कंपनी के चार असिस्टेंट इंजीनियर को ईडी ने थमाया नोटिस
काम में लापरवाही बरतने वाले बिजली कंपनी के चार असिस्टेंट इंजीनियर को ईडी ने थमाया नोटिस

Dakshi Sahu | Updated: 13 Sep 2019, 03:54:27 PM (IST) Rajnandgaon, Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

विभागीय कार्यों में लापरवाही बरतने पर विद्युत वितरण कंपनी के चार सहायक अभियंताओं को ईडी संजय पटेल ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

राजनांदगांव. विभागीय कार्यों में लापरवाही बरतने पर विद्युत वितरण कंपनी के चार सहायक अभियंताओं को ईडी संजय पटेल ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसमें डोंगरगढ़ उप संभाग के सहायक अभियंता सुरेश ठाकुर, चौकी उप संभाग के सहायक अभियंता कुबेर सिंह मरकाम, छुईखदान उपसंभाग के सहायक अभियंता बलभद्र वर्मा, खैरागढ़ उप संभाग के सहायक अभियंता पुकेश साहू को 15 दिनों के भीतर जवाब मांगा गया है।

नोटिस देकर मांगा जवाब
संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। सीएसपीडीसीएल रायपुर के निदेशक वितरण हेमराज नरवरे द्वारा राजनांदगांव जिले के सभी स्तर के अभियंताओं के कार्यों की समीक्षा सितंबर माह के प्रथम सप्ताह में की गई थी। प्रत्येक माह जिला स्तर पर बैठकों में कार्य स्तर सुधारने की समझाइश दी गई, लेकिन सुधार नहीं होने पर नोटिस देकर जवाब मांगा गया है।

डीजे संचालक को जान से मारने की दी धमकी
राजनांदगांव में गुरुवार को सोशल मीडिया में रायपुर के एक युवक द्वारा राजनांदगांव के डीजे संचालक को झांकी के दौरान जान से मारने की धमकी देने का मामला वायरल हुआ। जिसके बाद राजनांदगांव पुलिस अलर्ट हो गई है और नेशनल हाइवे में कुछ जगहों पर चेकिंग पाइंट लगाकर धमकी देने वाले व असमाजिक तत्वों की निगरानी में लग गई है।

रायपुर निवासी युवकों का पिछले साल के झांकी के दौरान राजनांदगांव के डीजे संचालक से किसी बात को लेकर विवाद था। रायपुर के युवक ने फेसबुक में राजनांदगांव आ कर डीजे संचालक को जान से मारने की धमकी दिया है। यह मामला सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ और राजनांदगांव पुलिस मामले के गंभीरता से लकर धमकी देने वाले की तलाश में जांच पाइट लगाया था। देर रात तक पुलिस हाइवे व अन्य क्षेत्रों में ऐसे लोगों की तलाशी में जुटी रही।

पुलिस ने युवक को कस्टडी में लिया
मामला वायरल होने के बाद रायपुर के गुढय़़ारी पुलिस द्वारा धमकी देने वाले युवक को कस्टडी में लेकर पूछताछ करने की जानकारी सामने आई है। युवक के कस्टडी में लेने की जानकारी राजनांदगांव पुलिस को होने के बाद यहां की पुलिस कुछ राहत की सांस ली। पुलिस ठाकुरटोला टोल प्लाजा, रायपुर नाका, मोहारा चौक सहित अन्य जगहों में चेकिंग पाइंट लगाकर संदेहियों की जांच करते रहे।

राजनांदगांव यूबीएस चौहान ने बताया कि आपसी रंजीश मामले में रायपुर निवासी एक युवक ने शहर के एक डीजे संचालक को मारने की धमकी देने का मामला सोशल मीडिया में फैली। एतिहातन कुछ जगहों पर चेकिंग पाइंट लगाकर संदेहियों की तलाश की गई। धमकी देने वाले युवक को गुढय़ारी पुलिस पुछताछ के लिए कस्टडी में लिया था। झांकी के दौरान किसी तरह की स्थिति से निपटने पुलिस अलर्ट है। हर संदेहियों पर पैनी नजर रखी जाएगी।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned