महिला नपं. अध्यक्ष ने CMO को फोन पर दी देख लेने की धमकी, वायरल ऑडियो में कहा लाखों खर्च किया है चुनाव में

नगर पंचायत छुईखदान के अध्यक्ष दीपाली जैन द्वारा सीएमओ को कथित रूप से धमकी देने का ऑडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है।

By: Dakshi Sahu

Published: 15 Sep 2020, 12:49 PM IST

राजनांदगांव/छुईखदान. नगर पंचायत छुईखदान के अध्यक्ष दीपाली जैन द्वारा सीएमओ को कथित रूप से धमकी देने का ऑडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। वायरल ऑडियो में नगर पंचायत अध्यक्ष, अधिकारी को सीधे देख लेने की धमकी दे रही है। वहीं चुनाव में लाखों रुपए खर्च करने की बात का भी जिक्र कर रही है। फोन पर धमकाने को लेकर अधिवक्ता संघ ने नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जैन की बर्खास्तगी की मांग करते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। साथ ही चुनाव में कथित खर्च को लेकर जांच की भी मांग की है।

अधिवक्ता संघ ने एसडीएम को ज्ञापन दिया है। मनोज चौबे ने बताया कि करीब 2 दिन पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष जैन व मुख्य नगर पंचायत अधिकारी के मध्य बातचीत का जो ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमे अध्यक्ष द्वारा एक अधिकारी को देख लेने की धमकी दी गई है। इस ऑडियो में अध्यक्ष के द्वारा स्वयं नगर पंचायत चुनाव में 25 से 30 लाख रुपए खर्च करने की बात कही गई है। चुनाव में अध्यक्ष के द्वारा आदर्श चुनाव आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई है।

ऑडियो के बातचीत से यह भी स्पष्ट हुआ कि उनके द्वारा एक पार्टी विशेष का नाम लेकर जन सेवक को धमकाने की कोशिश की गई है। वह जनप्रतिनिधि के आचरण को स्पष्ट करता है। ऐसे जनप्रतिनिधि को अपने पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। अधिवक्ता संघ ने कहा कि निर्वाचित प्रतिनिधि होने के नाते नगर विकास में सम्मिलित होना चाहिए, न कि इस प्रकार के विवाद को जन्म देना चाहिए। पार्टी विशेष का नाम लेकर जिस प्रकार से कार्रवाई करने की बात कही गई है उसे यह जाहिर होता है कि उनकी पार्टी के शासनकाल में किस प्रकार से कार्य किया गया होगा।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned