छात्राओं ने देशभक्ति सहित संगीतमय प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोहा

शासकीय कन्या शाला में वार्षिक उत्सव संपन्न

By: Nakul Sinha

Published: 01 Mar 2020, 05:05 AM IST

राजनांदगांव / खैरागढ़. शासकीय कन्या उमा विद्यालय का वार्षिक उत्सव शाला विकास प्रबंधन विकास समिति के पदाधिकारियों के आथित्य में संपन्न हुआ। संस्था के प्राचार्य डॉ.साधना अग्रवाल ने शाला प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए शाला में छात्राओं एवं शिक्षकों के द्वारा खेल, स्काउट, शिक्षा के क्षेत्र में उपलब्धियों की जानकारी दी। दर्ज संख्या के आधार पर शिक्षकों की कमी की समस्या एवं संस्था में अतिरिक्त कमरों की आवशयकता की जानकारी दी।

शाला विकास के लिए प्रबंधन समिति हमेशा तत्पर
शाला विकास समिति के अध्यक्ष अल्ताफ अली ने शाला के विकास में पूरा शाला प्रबंधन समिति के सदस्य तत्पर रहने की बात कही। नपाध्यक्ष मीरा गुलाब चोपड़ा ने कन्या शाला को आदर्श कन्या शाला बनाने के लिए पूरा प्रयास करने का आश्वासन देते मंच में अध्यक्ष निधि से दो पंखे लगाने की घोषणा की। गुलाब चोपड़ा जी ने दलगत राजनीती से ऊपर उठकर शाला के विकास में पूरा योगदान देने की बात की । इस अवसर पर शाला विकास प्रबन्धन समिति के सदस्य जफर हुसैन खान, सुरेंद्र सिंह सोलंकी, श्रद्धा अग्रवाल, गंगा भीमटे, अंजुलता धुर्वे, पूरन सारथी, भरत चंद्राकर, समीर कुरैशी आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में इन्होंने दी अपनी उपस्थिति
इस दौरान शाला के छात्राओं ने समूह गीत ,समुह नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में शिक्षक शीला सिंह, कुणाल टंडन, गिरिवर कोसरे, गुंजन सिंह, विनीता सिंह, तारा सिंह, उमेंद खरे, अखिलेश श्रीवास्तव, खुम वर्मा, नैना देवांगन, किशोर यादव, मुकेश भुआर्य, नीलू सिंह, कनैय्या पटेल, तृप्ति दशरिया, उत्तरा साहू, शाला विकास समिति के शिक्षक चंद्रशेखर रजक, भोजराम, नंदकुमार देवांगन, योगेंद्र देवांगन सहित बड़ी संख्या में छात्राएं उपस्थित थे।

Nakul Sinha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned