जोगी कांग्रेस के दो नेताओं के खिलाफ आयुक्त ने दर्ज कराया FIR, बोले शासकीय कार्य में डाल रहे थे बाधा

शिकायत के साथ निगम आयुक्त डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी ने जोगी कांग्रेस के नेता शमशुल आलम और बिलाल खान के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है।

By: Dakshi Sahu

Published: 29 Jul 2021, 06:05 PM IST

राजनांदगांव. बिना पूर्व सूचना के भीड़ के साथ नगर निगम में पहुंचने और करीब डेढ़ घंटे तक नारेबाजी कर शासकीय कार्य में बाधा डालने की शिकायत के साथ निगम आयुक्त डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी ने जोगी कांग्रेस के नेता शमशुल आलम और बिलाल खान के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है।

आयुक्त ने दर्ज कराया एफआईआर
नगर निगम से मिली जानकारी के अनुसार 22 जुलाई को जोगी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शमशूल आलम व जोगी युवा कांग्रेस के बिलाल खान उर्फ शौलीन खान द्वारा 80 से अधिक लोगों के साथ बिना किसी पूर्व सूचना के एवं सक्षम प्राधिकारी की बिना अनुमति के नगर निगम कार्यालय परिसर में अपरान्ह 4:30 बजे से 6 बजे तक लगातार शासन विरोधी नारे लगाकर सामान्य कार्यालयीन कार्य को बाधित किया गया। निगम के अनुसार इससे कानून व्यवस्था संबंधी स्थिति निर्मित हुई व शासकीय कार्य बाधित हुआ। उनके इस कृत्य पर नगर निगम आयुक्त डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी ने आलम एवं खान के विरूद्ध सिटी कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है।

सोशल मीडिया में दोस्ती कर महिला से ऐंठ लिए रुपए
राजनांदगांव के बसंतपुर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ सोशल मीडिया में दोस्ती के बाद जेवरात व नकदी लूटने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने थाने में आरोपी गोरादीन उर्फ बुल प्रसाद सिंह निवासी पंजाब लुधियाना के खिलाफ शिकायत की है। पीडि़ता ने बताया कि सोशल मीडिया में उसकी जान-पहचान हुई और आरोपी ने इसी का फायदा उठाते उससे फोटो मांग ली। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करते हुए डेढ़ दो लाख रुपए ऐंठ लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned