scriptकबाड़ी गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक … | Fire in the scrap warehouse, burning goods worth millions | Patrika News

कबाड़ी गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक …

locationराजनंदगांवPublished: Feb 16, 2020 09:33:32 am

Submitted by:

Nitin Dongre

डोंगरगढ़ में कालका पारा स्थित गोदाम में बीती रात की घटना, कारण अज्ञात

Fire in the scrap warehouse, burning goods worth millions

कबाड़ी गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक …

डोंगरगढ़. शुक्रवार रात 10 बजे के आसपास, नगर के कालकापारा वार्ड 10 स्थित चमडा गोदाम के नाम से चर्चित कबाडी दुकान में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटे पूरे गोदाम में फैल गई और आग भीषण रुप ले ली। आगजनी की घटना में गोदाम में रखे लाखों के सामान जल गए। दमकल की टीम ने काफी मशक्कत बाद आग पर काबू पाया।
मिली जानकारी अनुसार चमड़ा गोदाम के नाम से चर्चित कबाडखाने में प्लास्टिक जुतें, चप्पल सहित लगभग 8 से 10 लाख का सामान रखा हुआ था। रात को गोदाम में अचनाक आग लग गई। अज्ञात तत्वो द्वारा गोदाम में आग लगाने की आशंका जाहिर की जा रही है।
नगर पालिका का फायर ब्रिगे्रड था खराब

आग देखते ही देखते भीषण रुप ले ली और गोदाम में रखे सामान धू-धू कर जलने लगा। घटना की जानकारी तत्काल नगर पालिका के फायर ब्रिगेड को दी गई। इस दौरान पालिका का फायर बिग्रेड की गाड़ी खराब ती। आनन-फानन में राजनांदगांव निगम के दमकल टीम को मौके पर बुलाया गया। टीम के मौके पर पहुंचते तक लाखों का सामान जल गया था। बताया जाता है कि इसके पूर्व भी तीन से चार बार इस गोदाम में आग लग चुकी है, लेकिन आरोपियों का आजतक पता नहीं चला है। गोदाम मालिक असगर अली द्वारा घटना की शिकायत थाना में की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो