छुरिया में पहली बार हुआ कांग्रेस कमेटी के सदस्यों का सम्मान

छुरिया में पहली बार हुआ कांग्रेस कमेटी के सदस्यों का सम्मान

Nakul Sinha | Publish: Sep, 08 2018 04:12:18 PM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

23 गांवो के बुथ सदस्यों को गमछा भेंट किया

राजनांदगांव / सड़क चिरचारी. विधानसभा चुनाव जैस-जैसे नजदीक आ रहा है पार्टियों के प्रतिनिधि अपने विधानसभा क्षेत्र के गांवों में जाकर ग्रामीणों से मुलाकात कर जमीनी हकीकत से रूबरू हो रहे हैं। खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के पाटेकोहरा में कांग्रेस के नेताओ ने बुथ वार कमेटी अध्यक्ष व ग्रामीणों से सभा के माध्यम से मुलाकात कर बुथ सदस्यों का सम्मान किया। यह अपने तरह का पहली पहल है कि बुथ सदस्यों को सभा में बुलाकर सम्मान किया गया है।

खुज्जी क्षेत्र में बुथवार कार्यकर्ताओं की बैठक
खुज्जी क्षेत्र में विपीन यादव ने बुथवार जाकर सक्रिय कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एक जुटकर पाटेकोहरा में सभा का आयोजन किया गया जिसमें 23 गांवों से आये बुथ स्तर के सदस्य, कार्यकर्ताओं को तिलक लगाकर गमछा भेंटकर सम्मान दिया। नवाज खान ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रदेश अध्यक्ष भुपेश बघेल के आदेशानुसार बुथवार जाकर जमीनी हकीकत को जानने, बुथवार कार्यकर्ता सदस्यों एकत्रित कर आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए अपने अपने स्तर में कांग्रेस पार्टी को मजबुत बनाना और पिछले 15 सालों से विकास की झुठी गुनगान करने वाली सरकार को हटाना। कार्यक्रम में विधायक भोलाराम साहू, अलालीराम यादव, छन्नी साहू, चुम्मन साहू, राजकुमारी सिन्हा, रामनाथ सिन्हा, रितेश जैन, तरूण सिन्हा सहित कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित रहे।

सोशल मीडिया में जारी हुआ रमन और शाह का वीडियो
डोंगरगढ़. गत 5 सितंबर को विकास यात्रा का शुभारंभ करने आये भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने माँ बम्लेश्वरी के दर्शन किये तिलक लगाया और स्व. वाजपेयी की प्रतिमा बनाने मिट्टी भी ली और फिर मंच में पंहुचते की माँ के दरबार से लगे तिलक को मिटाया उन्हें देख मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी तिलक मिटाया। जिसका शोसल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो। इस वीडियो में बताया गया है कि ये कलंक नही आशीर्वाद है। इसे नही कर्मो को साफ करिये। विनाश काले विपरीत बुद्धि ये कैसा हिंदुत्व इस वीडियो के जारी होते ही आम लोगो में चर्चा यह का विषय बना हुआ है।

Ad Block is Banned