script

पूर्व CM ने साधा भूपेश सरकार पर निशाना, बोले गंगा जल और गीता हाथ में लेकर खाई थी कसम, अब स्वयं बेेच रहे शराब, Video

locationराजनंदगांवPublished: Jul 06, 2019 05:07:45 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman singh ) ने राज्य की भूपेश सरकार (CM Bhupesh Baghel ) पर जमकर निशाना साधा। डॉ. रमन ने प्रेसवार्ता में कहा कि कांग्रेस राज में प्रदेश की जनता त्रस्त है। (Rajnandgaon news)

Former CM dr. Raman singh

पूर्व CM ने साधा भूपेश सरकार पर निशाना, बोले गंगा जल और गीता हाथ में लेकर खाई थी कसम, अब स्वयं बेेच रहे शराब, Video

राजनांदगांव. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman singh )ने राज्य की भूपेश सरकार (CM Bhupesh Baghel ) पर जमकर निशाना साधा। पूर्व सीएम ने कहा कि चुनाव के पहले कांग्रेसी गंगा जल व गीता लेकर शराब बंद करने की कसमें खाई थीं, लेकिन सरकार बनने के बाद स्वंय शराब बेच रही है और कोचियों का बोलबाला है।
डॉ. रमन ने प्रेसवार्ता में कहा कि कांग्रेस राज में प्रदेश की जनता त्रस्त है। उन्होंने कहा कि किसान खाद-बीज के लिए भटक रहे हैं और बिजली कटौती से प्रदेश की जनता परेशान है। कर्जमाफी का भी डिफाल्टर किसानों को लाभ नहीं मिला है। (Rajnandgaon news)
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह शनिवार को राजनांदगांव में भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करने पहुंचे थे। भाजपा द्वारा स्वर्गीय गोविंदराम निर्मलकर आडिटोरियम में सदस्यता अभियान की शुरुआत की। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह कहा कि भाजपा में 11 करोड़ सदस्य है और सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। उन्होंने कहा कि पार्टी को और मजबूत करने व नए सदस्य जोडऩे 6 जुलाई से 11 अगस्त तक अभियान चलाया जाएगा। डॉ. सिंह ने कहा कि नए सदस्य बनाने लोगों से उनके मोबाइल नंबर पर मिस्ट कॉल कर और वाट्सअप से संपर्क किया जाएगा। यह अभियान पूरे देश भर में चलेगा। (Rajnandgaon news)
40 हजार बुनकरों के पेट में सरकार ने मारी लात
पत्रवार्ता में पूर्व सीएम ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने जिले के 40 हजार बुनकरों के पेट में लात मारी है। उन्होंने कहा कि सरकार ने बुनकरों को कपड़ा बनाने के लिए मिलने वाले धागा की सप्लाई बंद कर दिया है और खादी ग्रामोद्योग से कपड़ा खरीदने का फरमान जारी कर दिया जिससे बुनकार बेरोजगार हो गए हैं।
रेत पर निर्णय नहीं ले पा रहा सरकार
इस दौरान डॉ सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार रेत पर सही निर्णय नहीं ले पा रहा है। नियम में बार बार बदलाव किया जा रहा। उन्होंने कहा कि वर्तमान में सरकार ने कलक्टर द्वारा खदान तय करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार अब कलक्टरों से रेत की निगरानी कराएगी। इस दौरान पूर्व सीएम ने सरकार के विफलता को विधानसभा में उठा कर जनता के तकलीफों को दूर करने की बात कही। (Rajnandgaon news)
Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो