जनपद कर्मचारी से जीयो कंपनी का टॉवर लगाने के नाम पर 3.35 लाख रुपए की ठगी

जनपद कर्मचारी से जीयो कंपनी का टॉवर लगाने के नाम पर 3.35 लाख रुपए की ठगी

Dakshi Sahu | Publish: May, 16 2019 03:42:24 PM (IST) Rajnandgaon, Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

मोहला थाना क्षेत्र में जनपद के कम्प्यूटर आपरेटर से मोबाइल का टॉवर लगाने के नाम पर 3 लाख 35 हजार रूपए की ठगी का मामला सामने आया है।

राजनांदगांव. मोहला थाना क्षेत्र में जनपद के कम्प्यूटर आपरेटर से मोबाइल का टॉवर लगाने के नाम पर 3 लाख 35 हजार रूपए की ठगी का मामला सामने आया है। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत मोहला में कम्प्यूटर आपरेटर के पद पर आसीन डोंगरगांव थाना क्षेत्र के कटोरा निवासी देवानंद ठाकुर के मोबाइल पर जीयो कंपनी का टॉवर लगाने अज्ञात नंबर पर फोन आया।

मामला दर्ज किया
आरोपी द्वारा टॉवर लगाने के नाम पर बारी-बारी से उनके बताए गए खाते में 3 लाख 35 हजार रूपए डलवाए गए। इसके बाद आरोपी का फोन बंद बताया और टॉवर लगाने की कोई भी जानकारी प्रार्थी के पास नहीं आई। लंबा समय बीत जाने के बात टॉवर नहीं लगने पर प्रार्थी द्वारा मामले की शिकायत थाने में की गई। पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

वहीं अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र में भी एक ग्रामीण से धोखा धड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस इस मामले में भी एफआईआर दर्ज कर विवेचना कर रही है। फिलहाल आरोपियों का सुराग नहीं मिल पाया है। टीआई मोहला निलेश पांडे ने बताया कि जीयो कंपनी का टॉवर लगाने के नाम पर 3 लाख से अधिक की ठगी का मामला सामने आया है। प्रार्थी की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned