scriptFraud of lakhs in the name of getting job in forest guard Rajnandgaon | सावधान...वनरक्षक में नौकरी लगाने के नाम पर हुई लाखों की ठगी, इस तरह अपने जाल में फंसा रहे शातिर | Patrika News

सावधान...वनरक्षक में नौकरी लगाने के नाम पर हुई लाखों की ठगी, इस तरह अपने जाल में फंसा रहे शातिर

locationराजनंदगांवPublished: Dec 01, 2023 12:05:18 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Rajnandgaon Fraud News: एक पुलिस के आरक्षक ने वन रक्षक के पद पर 2 लोगों को भर्ती कराने का झांसा देकर 2 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है।

Fraud of lakhs in the name of getting job in forest guard Rajnandgaon
वनरक्षक में नौकरी लगाने के नाम पर हुई लाखों की ठगी
राजनांदगांव। CG Fraud News: एक पुलिस के आरक्षक ने वन रक्षक के पद पर 2 लोगों को भर्ती कराने का झांसा देकर 2 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। प्रार्थी की शिकायत पर कोतवाली पुलिस आरोपी सिपाही के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी विरेन्द्र कुमार पिता रामरतन ग्राम तेलहा नाला थाना खुर्सीपार भिलाई और विवेक कुमार साहू पिता कमलेश ग्राम व पोस्ट लावातरा तहसील व थाना देरला जिला बेमेतरा ने शिकायत दर्ज कराई है कि कुछ समय पहले उनकी मुलाकात पुलिस के सिपाही भागवत पिता भुनेश्वर मेश्राम वर्तमान निवास तहसील के पीछे पुराना पुलिस सिविल लाइन दुर्ग से भेड़ीकला गांव में हुआ था।
यह भी पढ़ें

सनकी देवर ने रास्ता रोककर कर दी भाभी की हत्या, इस बात पर आए था गुस्सा, मचा हड़कंप

इस दौरान भागवत मेश्राम द्वारा दोनों को अपने झांसे में लेकर वन विभाग में वन रक्षक पद में नौकरी लगाने के नाम पर एक-एक लाख रुपए कुल दो लाख लिए। रुपए लेने के बाद आरोपी द्वारा नौकरी नहीं लगाया गया।
इस दौरान रकम वापस मंगने पर नहीं लौटाया। जिस समय आरोपी ने रकम लिया वह जालबांधा थाना में पदस्थ था। इसके बाद उसका तबादला बकरकटटा थाना में हो गया। शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो