scriptयुवती ने जहर खाकर दी जान, पिता बोले गंदा काम करने के लिए परेशान करता था युवक, पुलिस ने दर्ज किया अपराध | Girl commits suicide by consuming poison in Rajnandgaon | Patrika News

युवती ने जहर खाकर दी जान, पिता बोले गंदा काम करने के लिए परेशान करता था युवक, पुलिस ने दर्ज किया अपराध

locationराजनंदगांवPublished: Jul 22, 2021 01:36:01 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

युवती की आत्महत्या के बाद मृतिका के पिता ने गांव के ही युवक पर अश्लील गाली-गलौज करने फोन पर धमकी देने का आरोप लगाया था।

युवती ने जहर खाकर दी जान, पिता बोले गंदा करने के लिए परेशान करता था युवक, तब जाकर पुलिस ने दर्ज किया अपराध

युवती ने जहर खाकर दी जान, पिता बोले गंदा करने के लिए परेशान करता था युवक, तब जाकर पुलिस ने दर्ज किया अपराध

राजनांदगांव. डेढ़ महीने पहले बाइक शो-रूम में काम करने वाली युवती के आत्महत्या मामले में बसंतपुर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है। ज्ञात हो कि युवती की आत्महत्या के बाद मृतिका के पिता ने गांव के ही युवक पर अश्लील गाली-गलौज करने फोन पर धमकी देने का आरोप लगाया था। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी थी।
यह भी पढ़ें
पिता के मौत से दु:खी जवान बेटे ने पेड़ पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, दो दिन पहले निकला था घर से

किराए क मकान में युवती ने खाया था जहर
भरकाटोलानिवासी रघुनाथ वर्मा की पुत्री मंजू वर्मा राजनांदगांव में एक किराए के मकान में रहकर बाइक शोरूम में काम करती थी। अचनाक युवती ने किराए के मकान में ही जहर सेवन कर ली थी और उपचार के दौरान रायपुर में उसकी मौत हो गई थी।
जबरन संबंध बनाने के लिए करते थे प्रताडि़त
युवती के पिता के मुताबिक गांव के ही युवक द्वारा मृतिका को गाली-गलौज कर शारीरिक संबध बनाने के लिए प्रताडि़त किया जाता था। युवक अक्सर राजनांदगांव आकर छेड़छाड़ करता था। इससे परेशान होकर ही मंजू ने जहर सेवन किया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी बंसतपुर लोमेश सोनवानी ने बताया कि युवती की आत्महत्या के मामले में दो आरोपियों के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो