scriptचेहरे पर मासूमियत दिखाकर दिनदहाड़े सोनार को लूट लिया जवान लड़की ने | Girl escaped from a jewelery shop Rajnandgaon with a chain of gold | Patrika News

चेहरे पर मासूमियत दिखाकर दिनदहाड़े सोनार को लूट लिया जवान लड़की ने

locationराजनंदगांवPublished: Nov 17, 2019 03:18:35 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

सदर बाजार स्थित एक ज्लेलरी दुकान से फिर दो तोला सोने का चैन उठाईगिरी का मामला सामने आया है। एक लड़की ग्राहक बन कर दुकान पहुंची और सोने का चैन लेकर फरार हो गई है। (Rajnandgaon crime news)

चेहरे पर मासूमियत दिखाकर दिनदहाड़े सोनार को लूट लिया जवान लड़की ने

चेहरे पर मासूमियत दिखाकर दिनदहाड़े सोनार को लूट लिया जवान लड़की ने

राजनांदगांव. शहर के सदर बाजार स्थित एक ज्लेलरी दुकान से फिर दो तोला सोने का चैन उठाईगिरी का मामला सामने आया है। एक लड़की ग्राहक बन कर दुकान पहुंची और सोने का चैन लेकर फरार हो गई है। इससे पहले भी एक दुकान से सोने का अंगूठी उठाईगिरी का मामला पुलिस अब तक सुलझा नहीं पाई है और फिर एक घटना हो गई है। (Rajnandgaon police)
ग्राहक बनकर आई थी लड़की
सदर बाजार स्थित नरेंद्र विनोद ज्वेलर्स में शनिवार को एक लड़की ग्राहक बन कर गई और सोने का चैन देख रही थी। दुकानदार ने कुछ पल के लिए दूसरे ग्राहकों की ओर ध्यान दिया। इस दौरान लड़की करीब दो तोला सोना की चैन लेकर दुकान से फरार हो गई। अब तक आरोपी लड़की का पता नहीं चला है। शहर में लगातार ज्वेलरी दुकान से उठाईगिरी का मामला सामने आ रहा है। टीआई मोहम्मद नासिर बाठी ने बताया कि एक ज्वेलरी दुकान ग्राहक बन कर गई लड़की द्वारा सोने का चैन लेकर फरार होने की जानकारी मिली है। अभी तक दुकानदार ने शिकायत दर्ज नहीं कराया है। शिकायत बाद मामले की विवेचना की जाएगी।
चेहरे पर मासूमियत दिखाकर दिनदहाड़े सोनार को लूट लिया जवान लड़की ने
पखवाड़ा भर बाद भी सुराग नहीं
इधर पखवाड़ा भर पहले शहर के नंदई चौक स्थित अलंकार ज्वेलर्स में दो अज्ञात युवक ग्राहक बन कर पहुंचे थे। दुकानदार को चकमा देकर सोने के अंगूठी से भरा बाक्सा उठा कर फरार हो गए थे। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। दोनों आरोपी उठाईगिरी की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक से फरार हुए हैं। इस मामले में पुलिस अब तक आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है। पुलिस मामले में उलझी हुई है। पुलिस इस मामले को ईरानी गैंग द्वारा घटित करने शंका जाहिर कर रही है, लेकिन अब तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो