scriptबॉयफ्रेंड ने बंद किया बात करना तो प्रेमिका ने प्रेमी का कराया अपहरण | Girlfriend kidnapped boyfriend when he stopped talking | Patrika News

बॉयफ्रेंड ने बंद किया बात करना तो प्रेमिका ने प्रेमी का कराया अपहरण

locationराजनंदगांवPublished: Feb 23, 2021 08:32:13 pm

Submitted by:

CG Desk

– मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपियों तक पहुंची पुलिस .- आरोपी युवती सहित दो युवक व वाहन चालक रायपुर के पचपेड़ी नाका से गिरफ्तार .

kidnap.jpg
राजनांदगांव. प्रेमी के बात नहीं करने से परेशान महाराष्ट्र नागपुर निवासी प्रेमिका ने अपने दो पुरुष मित्रों के साथ प्रेमी का अपहरण कर लिया। उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे रायपुर की ओर लेकर फरार हो गए।

मामले की सूचना पर पुलिस ने पीड़ित युवक के मोबाइल को ट्रेस करते हुए प्रेमिका सहित अपहरण में शामिल दोनों युवकों व वाहन चालक को रायपुर पचपेड़ी नाका से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अपहरण में प्रयुक्त चार पहिया वाहन को भी जब्त किया गया है।
बाद में सभी आरोपियों पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार छुरिया क्षेत्र के हांडीटोला निवासी दीपक धमगाय (30) का नागपुर निवासी दीपिका सोनकुंवर (30) के साथ प्रेम प्रसंग था, लेकिन कुछ दिनों से दीपक अपनी प्रेमिका दीपिका के साथ बात नहीं कर रहा था, इससे क्षुब्ध होकर प्रेमिका दीपिका ने अपने दो पुरुष साथी विवेक डोके (30), कौशिक मेश्राम (30) और वाहन चालक सोएग अंसारी (22) के साथ दीपक के राजनांदगांव के अनुपम नगर स्थित कार्यालय पहुंचे। दीपक को कुछ काम से ऑफिस से बाहर बुलाकर चार पहिया में बिठाकर वहां से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो