बात नहीं करने से नाराज प्रेमिका ने फिल्मी स्टाइल में किया प्रेमी का अपहरण, दो दोस्तों के साथ मिलकर किया जमकर मारपीट

प्रेमी के बात नहीं करने से परेशान नागपुर निवासी प्रेमिका ने अपने दो पुरूष मित्रों के साथ प्रेमी का अपहरण कर लिया।

By: Dakshi Sahu

Published: 22 Feb 2021, 11:43 AM IST

राजनांदगांव. प्रेमी के बात नहीं करने से परेशान नागपुर निवासी प्रेमिका ने अपने दो पुरूष मित्रों के साथ प्रेमी का अपहरण कर लिया। उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे रायपुर की ओर लेकर फरार हो गए, मामले की सूचना पर पुलिस ने पीडि़त युवक के मोबाइल को ट्रेस करते हुए प्रेमिका सहित अपहरण में शामिल दोनों युवकों को रायपुर पचपेड़ी नाका से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अपहरण में प्रयुक्त चार पहिया को भी जब्त किया गया है।

काम के बहाने बुलाकर किया अपहरण
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार छुरिया क्षेत्र के हांडीटोला निवासी दीपक धमगाय (30) का नागपुर निवासी दीपिका सोनकुंवर (30) के साथ प्रेम प्रसंग था, लेकिन कुछ दिनों से दीपक अपनी प्रेमिका के साथ बात नहीं कर रहा था, इससे क्षुब्ध होकर प्रेमिका अपने दो पुरुष साथी विवेक डोके पिता भीमराव, कौशिक मेश्राम पिता कौशल और सोएग अंसारी पिता अस्लम के साथ चार पहिया क्रमांक एमएच 31 ईक्यू 0461 में दीपक के अनुपक नगर स्थित कार्यालय पहुंच गए। दीपक को कुछ काम से बुलाकर चार पहिया में बिठाकर वे फरार हो गए। इस बीच दीपक से मारपीट की भी खबर है। सूचना के बाद बसंतपुर पुलिस ने प्रेमिका सहित दो युवक व कार चालक को रायपुर पचपेड़ी टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किया गया है
टीआई बसंतपुर योगेश पटेल ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। प्रेमिका ने अपने दो पुरुष मित्रों के साथ अपने प्रेमी का अपहरण किया था, युवती व उसके साथियों को रायपुर से गिरफ्तार किया गया है। अपह्यत युवक छुरिया क्षेत्र का रहने वाला है, जो अनुपम नगर स्थित सिटी विहिल्स कार्यालय में एक्जीकेटिव के पद पर कार्यरत है, जिसे रविवार को उसकी प्रेमिका ने ही अपने पुरुष साथियों के साथ अपहरण कर लिया था। आरोपियों के पास से अपहृत दीपक को बरामद किया गया है। पुलिस ने अपहरण और अन्य धाराओं के तहत युवती और तीन युवकों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned