scriptतेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर बैठे मवेशियों को रौंदा, मौके पर 5 मवेशियों की हो गई मौत … | High speed truck crushed the cattle sitting on the road, 5 cattle died | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर बैठे मवेशियों को रौंदा, मौके पर 5 मवेशियों की हो गई मौत …

locationराजनंदगांवPublished: Jul 02, 2020 07:12:08 am

Submitted by:

Nitin Dongre

मौजूद ग्रामीणों ने इस दौरान ट्रक का पीछा भी किया

High speed truck crushed the cattle sitting on the road, 5 cattle died on the spot ...

तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर बैठे मवेशियों को रौंदा, मौके पर 5 मवेशियों की हो गई मौत …

खैरागढ़. ब्लाक के बाजार अतरिया मार्ग पर ग्राम चदैनी में मंगलवार रात लगभग 8 बजे खैरागढ़ की तरफ से आ तेज रफ्तार ट्रक ने रास्ते पर बैठे मवेशियों को रौंद डाला। घटना में 5 मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी देते ग्रामीणों ने बताया कि खैरागढ़ की ओर से धमधा जा रही तेज रफ्तार ट्रक चंदैनी गांव में सड़क पर बैठे मवेशियों को रौंदते हुए निकल गई। मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने इस दौरान ट्रक का पीछा किया लेकिन सफल नहीं हुए।
मामले की सूचना धमधा पुलिस को दी। सूचना पर हरकत में आई धमधा पुलिस के द्वारा खैरागढ़ धमधा सीमा पर ग्राम रौंदा में लगाए गए चेक पोस्ट पर ट्रक को पकड़ लिया। गाड़ी को धमधा थाने ले जाया गया। ट्रक के चालक और परिचालक को मौके पर पहुंची खैरागढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर खैरागढ़ थाना ले आई। ट्रक क्रमांक एमएच 40 वाई 9271 के चालक और परिचालक बिहार और महाराष्ट्र के रहने वाले है। इधर ग्रामीण घटना होते ही सड़क जाम कर आवागमन बाधित करते सड़क पर बैठ गए। मौके पर पहुंची खैरागढ़ पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराया।
साल भर पहले भी हुआ था हादसा

बाजार अतरिया मे पिछले साल भी एक अज्ञात वाहन के द्वारा मुख्य मार्ग पर दर्जन भर मवेशियों को ऐसे ही रौंदा गया था आज तक वाहन पकड़ा नहीं गया। दूसरी ओर मवेशियों के साथ हुए हादसे में मवेशी मालिकों की लापरवाही भी सामने आई है। घरों में रखने की बजाय सड़कों पर छोड़ देने से इस मौसम में मवेशियों के साथ लोगों को भी जानमाल का नुकसान उठाना पड़ता है। लगातार घटना होने के बाद भी मालिकों द्वारा ऐसी लापरहवाही लगातार बरती जा रही है। तो दूसरी ओर धमधा मार्ग बननें के बाद लगातार बढ़ रही वाहनों की आवाजाही पर भी प्रशासन का लगाम नहीं है। इस मार्ग से रात के समय पर भारी मालवाहकों की लगातार आवाजाही होने के साथ साथ सड़कों पर वाहनों के खड़ा होने के कारण कई घटनाएं लगातार हो रही है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो