scriptपत्नी ने लगाई फांसी आधे घंटे बाद पति की रोड एक्सीडेंट में मौत, जब दोनों की उठी अर्थी तो रो पड़ा पूरा गांव | Husband and wife die after mutual dispute in Rajnandgaon | Patrika News

पत्नी ने लगाई फांसी आधे घंटे बाद पति की रोड एक्सीडेंट में मौत, जब दोनों की उठी अर्थी तो रो पड़ा पूरा गांव

locationराजनंदगांवPublished: May 29, 2021 12:35:08 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

Rajnandgaon Crime News: तीन महीने पहले शादी के बंधन में बंधे नव दंपती की अलग-अलग हादसे में मौत हो गई। मामूली विवाद के बाद जहां पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी ।

पत्नी ने लगाई फांसी आधे घंटे बाद पति की रोड एक्सीडेंट में मौत, जब दोनों की उठी अर्थी तो रो पड़ा पूरा गांव

पत्नी ने लगाई फांसी आधे घंटे बाद पति की रोड एक्सीडेंट में मौत, जब दोनों की उठी अर्थी तो रो पड़ा पूरा गांव

राजनांदगांव/गंडई पंडरिया. तीन महीने पहले शादी के बंधन में बंधे नव दंपती की शुक्रवार को अलग-अलग हादसे में मौत हो गई। मामूली विवाद के बाद जहां पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी । वहीं इस घटना के आधे घंटे बाद पति की भी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया, जहां स्थानीय मुक्तिधाम में दोनों का अंतिम संस्कार किया गया।
Read more: गांजा और शराब के नशे में युवक की गला घोंटकर हत्या, मन नहीं भरा तो चेहरे पर पटक दिया सीमेंट का पोल ….

तीन महीने पहले हुई थी शादी
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गंडई थाना क्षेत्र के ग्राम धोधा में वेलेंटाइन डे के दिन जीवन भर एक-दूसरे का साथ निभाने की कस्मे लेकर शादी के बंधन में बंधी 22 वर्षीय यांशिका वर्मा ने शुक्रवार सुबह तकरीबन सुबह 7 बजे अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद उसका पति 25 वर्षीय मिनेश वर्मा अपनी बाइक पर निकला और ग्राम हनईबन चौरस्ता के पास ट्रक के नीचे आ गया। दर्दनकाक सड़क हादसे में उसकी भी दर्दनाक मौत हो गई। इस तरह दो घंटे के अंतराल में पति-पत्नी की मौत हो गई। इस घटना से घर वाले स्तब्ध हैं। महज तीन महीने पहले दोनों की शादी हुई थी।
Read more: पत्नी के मोबाइल तोडऩे से खफा पति ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या की, मारने से पहले मुंह में ठूंस दिया कपड़ा ….

पुलिस कर रही मामले की जांच
ग्रामीणों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच घटना के एक दिन पहले रात में किसी बात को लेकर मामूली विवाद हुआ था। इससे क्षुब्ध होकर ही संभवत: पत्नी ने फांसी लगा ली। इस घटना की जानकारी लगते ही मिनेश अपनी दो पहिया पर हड़बड़ाते हुए गंडई की ओर निकला और वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। पुलिस की डायल 112 की टीम उसे गंडई सीएससी लेकर पहुंची, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गंडई थाना प्रभारी शशिकांत सिन्हा ने बताया कि ग्राम धोधा में नव दंपती की मौत हुई है। महिला ने फांसी लगाई है, तो पुरुष की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। मामले में जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो