राजनांदगांव: रिश्तेदार के घर पहुंची पत्नी की पति ने गला रेतकर कर दी हत्या, सड़क पर पड़ी थी खून से लथपथ लाश

डोंगरगढ़ ब्लाक के ग्राम पंचायत मक्काटोला निवासी 38 वर्षीय गोपी सेन ने अपनी 40 वर्षीय पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी है। घटना के बाद पति फरार हो गया है।

By: Dakshi Sahu

Published: 20 Jan 2021, 12:11 PM IST

राजनांदगांव/डोंगरगढ़. डोंगरगढ़ ब्लाक के ग्राम पंचायत मक्काटोला निवासी 38 वर्षीय गोपी सेन ने अपनी 40 वर्षीय पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी है। घटना के बाद पति फरार हो गया है। घटना मंगलवार तकरीबन 4 बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी में विवाद के चलते वे विगत चार-पांच सालों से अलग-अलग रह रहे थे। पत्नी अपने खैरागढ़ विकासखंड स्थित मायके में निवास कर रही थी, जो मंगलवार को दोपहर अपने परिजन के साथ मक्काटोला पहुंची। इसकी जानकारी गोपी को लग गई, जो पहले से ही गुस्से में था।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
आरोपी साइकिल ठीक करने का बहाना बनाकर वह उस परिवार के समीप पत्नी का निकलने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही वे बाहर निकले तो मोटर साइकिल के सामने साइकिल फेंक कर दोनों को रोका। परिजन को ललकारते हुए कहा कि बच्चे को लेकर निकल लो और पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपी पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। घबराए युवक ने बच्ची को लेकर दौड़ लगा दी, पत्नी की हत्याकर गोपी फरार हो गया। यह सूचना जैसे ही पुलिस को लगी एसडीओपी चंद्रेश ठाकुर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में लगी है।

पति हुआ फरार
मृतका रेखा बाई गोपी से उम्र में बड़ी थी। वह मंगलवार को अपनी बुवा-फूफा गोविन्दपुर निवासी छगन सेन के घर आई थी, जहां से वह मक्काटोला भी गई। वापस गोविंदपुर लौटकर घर निकलने की तैयारी थी, तभी घात लगाए बैठे गोपी ने गोविन्दपुर श्मसानघाट के सामने हंसिया से उसकी गला रेतकर हत्याकर फरार हो गया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned