दो पत्नियों के भंवर में फंसे पति ने की दूसरी पत्नी की हत्या, साथ रहने की जिद नहीं आया रास, सिर पर मारा रॉड

Murder in Rajnandgaon: चकमा देकर निकले आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही दबोच लिया है। आरोपी मुकेश को पहली पत्नी से तीन व दूसरी पत्नी से दो बच्चे हैं।

By: Dakshi Sahu

Published: 12 Jul 2021, 11:33 AM IST

राजनांदगांव. दो पत्नियों के भंवर में फंसे शहर के राजीव नगर निवासी मुकेश सोनकर 41 साल ने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने शनिवार रात 10.30 बजे बसंतपुर थाने में पत्नी की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन पुलिस जब जांच के लिए उसके घर पहुंची, तो वह चाबी लेने का बहाना कर वहां से फरार हो गया। बसंतपुर पुलिस ने आरोपी पति को मोबाइल लोकेशन के आधार पर गुंडरदेही से गिरफ्तार किया है। यह घटना शनिवार शाम की है। पुलिस को चकमा देकर निकले आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही दबोच लिया है। आरोपी मुकेश को पहली पत्नी से तीन व दूसरी पत्नी से दो बच्चे हैं।

दोनों के बीच हुआ था विवाद
बसंतपुर पुलिस से मिली जानकारी अनुसार राजीव नगर निवासी मुकेश सोनकर की दो पत्नियां हैं। उसकी दूसरी पत्नी अनिता सोनकर 32 साल राजनांदगांव शहर के जमातपारा में रहती थी। शनिवार की रात जब उसकी पहली पत्नी अपने परिवारिक काम से घर से बाहर गई हुई थी, तब मुकेश ने अपनी दूसरी पत्नी अनिता को अपने घर राजीव नगर बुलाया। इस बीच दोनों के बीच विवाद हुआ और आक्रोश में आकर मुकेश ने पत्नी के सिर में रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। महिला का सिर फट गया और अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के उद्देश्य से उसने शनिवार की रात लगभग 10.30 बजे बसंतपुर थाने पहुंचकर अपनी पत्नी अनिता सोनकर के गुम हो जाने की बात कहते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस जब मुकेश सोनकर के साथ उसके घर पहुंची, तो दरवाजे पर ताला लगा हुआ था, जिसके बाद मुकेश सोनकर ने पुलिस से चाबी जमात पारा वाले मकान में छूटने की बात कही और चाबी लाने के बहाने वह मौके से फरार हो गया। पुलिस को संदेह होने पर घर का ताला तोड़ा गया। पुलिस जब घर के भीतर पहुंची तो अनिता सोनकर की खून से लथपथ लाश सोफे पर पड़ी हुई थी। गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में आरोप को कबूल किया है। आरोपी ने बताया कि उसकी दूसरी पत्नी साथ रहने और अधिक पैसे की मांग कर उसे लगातार परेशान करती थी। इस बात को लेकर शनिवार को दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ था।

रॉड से किया था हमला
रविवार सुबह पुलिस ने शव का पंचनामा करवाया और फॉरेंसिक जांच टीम को भी मौके पर बुलाया। घटनास्थल से पुलिस ने कई साक्ष्य बरामद किए। इधर पत्नी की हत्या को अंजाम देकर फरार होने वाले आरोपी की तलाश जारी थी। तभी मुकेश का मोबाइल लोकेशन गुंडरदेही में मिला। बसंतपुर पुलिस वहां पहुंची और आरोपी को दबोच लिया गया। टीआई बसंतपुर लोमेश सोनवानी ने बताया कि गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराने आए मुकेश पर पुलिस को पहले ही शक हो गया था। पुलिस जब जांच के लिए घर पहुंची और वह चाबी लेने के बहाने फरार हुआ, तो आशंका यकीन में बदल गया। आरोपी को मोबाइल लोकेशन के आधार पर गुंडरदेही से गिरफ्तार कर लिया गया है। पैसे की मांग को लेकर परेशान होने से हत्या की बात कबूली है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned