राजनांदगांव: पति ने टंगिया से मारकर पत्नी की हत्या की, फोन पर लंबी बातें करने से खफा था पति

राजनांदगांव जिले के ग्राम सुंदरा में पति ने अपनी ही पत्नी की टंगिया से मारकर हत्या कर दी। पति के मनाही के बाद भी पत्नी द्वारा फोन पर बात करना खूनी संघर्ष में बदल गया।

By: Dakshi Sahu

Published: 17 Oct 2020, 05:55 PM IST

राजनांदगांव. जिले के ग्राम सुंदरा में पति ने अपनी ही पत्नी की टंगिया से मारकर हत्या कर दी। पति के मनाही के बाद भी पत्नी द्वारा फोन पर बात करना खूनी संघर्ष में बदल गया। फोन की बात को लेकर उपजे विवाद के बाद पति ने आवेश में आकर पत्नी को टंगिया से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना 16 अक्टूबर की रात 10 बजे की है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Read more: लड़की ने बात करना बंद किया तो युवक ने घरवालों के मोबाइल पर भेज दिया दोनों की अश्लील फोटो और वीडियो, फिर...

फोन पर बात करना नहीं आया रास
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सुंदरा निवासी 32 वर्षीय महिला सरिता निर्मलकर अपने किसी परिजन से फोन पर बात कर रही थी। इसे लेकर पति ने विवाद किया। दोनों के बीच तनातनी इतनी बढ़ गई कि आरोपी पति 35 वर्षीय मुकेश पिता हरिचंद्र निर्मलकर धारदार टंगिया से पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। अत्यधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

फरार हो गया था अरोपी
वारदात के बाद पति मौके से फरार हो गया था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने गुनाह कबूल कर लिया। इस केस को सुलझाने में उप निरीक्षक नरेंद्र कुमार मिश्रा, उप निरी. एमपी सिंग, सउनि. जीएस कोरेटी, प्र. आर रूपेंद्र दुबे, कोतवाली पेट्रोलिंग एवं आ. राजकुमार बंजारा, आरक्षक गिरिजा श्ंाकर देवांगन ने अहम भूमिका निभाई।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned