इंस्टाग्राम में फेम पाने भगवान राम पर अभद्र टिप्पणी, गुस्साए हिंदू संगठनों ने घेरा थाना, आरोपी युवक गिरफ्तार

राजनांदगांव के अलग-अलग हिंदू संगठन के लोगों ने युवक के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत की जिसके बाद आरोपी को पुलिस (Rajnandgaon Police) ने हिरासत में लिया है।

By: Dakshi Sahu

Updated: 24 Sep 2021, 04:45 PM IST

राजनांदगांव. इंस्टाग्राम (Instagram) पर भगवान श्रीराम (Shri Ram) पर अभद्र टिप्पणी करना एक युवक को भारी पड़ गया। राजनांदगांव के अलग-अलग हिंदू संगठन के लोगों ने युवक के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत की जिसके बाद आरोपी को पुलिस (Rajnandgaon Police) ने हिरासत में लिया है। इंस्टाग्राम पर फेम पाने के लिए मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री रामचंद्र पर युवक ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसे देखकर हिंदू संगठनों का गुस्सा फूट पड़ा। इस मामले को लेकर हिंदू संगठनों द्वारा कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की गई और तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

Read More: दोस्तों के साथ गणेश विसर्जन देखने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत, नारियल के लालच में कूदा था गहरे पानी में ...

अशोभनीय और अभद्र टिप्पणी की गई

इस पूरे मामले में बजरंग दल (Bajrang DAL) के संभागीय प्रमुख अरुण गुप्ता ने कहा कि युवक द्वारा भगवान राम पर अशोभनीय और अभद्र टिप्पणी की गई है। अरुण गुप्ता ने कहा कि देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं कोतवाली थाने के डीएसपी (DSP) वीरेंद्र चतुर्वेदी ने कहा कि इस मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

हिंदू संगठन एकत्रित हुए और कोतवाली थाने पहुंचे

आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभिन्न हिंदू संगठन (Hindu organization ) एकत्रित हुए और कोतवाली थाने पहुंचे। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई की ओर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सोशल नेटवर्किंग साइट पर देवी-देवताओं, जाति धर्म, नस्ल भेद, भाषा पर आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने का मामला लगातार सामने आता है, लेकिन कड़ी कार्रवाई के अभाव में इस तरह के कृत्य करने वालों को सबक नहीं मिल पाता है। पुलिस ने कहा कि सभी जाति धर्म के खिलाफ होने वाली टिप्पणी के चलते सांप्रदायिक दंगे भी भड़कने का अंदेशा रहता है।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned