मासूम बच्चे ने उतारी अपनी मां की आरती और एक तरफ पत्नि ने किया अपने पति का स्वागत ...

नगर के तीन कोरोना वारियर्स में से दो योद्धाओं की हुई वापसी

By: Nitin Dongre

Updated: 24 Jun 2020, 08:03 AM IST

डोंगरगांव. नगर के तीन कोरोना वारियर्स में से दो स्वस्थ होकर अब घर लौट चुके हैं। इनमें से एक के तीन वर्षीय मासूम ने आरती उतारकर अपने मां का स्वागत किया वहीं दूसरे वारियर्स की पत्नि ने फूलों से स्वागत कर आरती उतारी। यह दृश्य मंगलवार शाम पांच बजे उस समय का है जब स्वास्थ्य विभाग के दोनों कर्मचारी जिनमें एक महिला व एक पुरूष शामिल है, जो मेडिकल कालेज से डिस्चार्ज होने के बाद अपने घर पहुंचे थे। इस दौरान शहर से शेरा क्लब के सदस्यों के साथ सभी वर्गों के नागरिकगण, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारीगण तथा संबंधितों के पड़ोसियों ने फूल बरसाकर एवं ताली व थाली बजाकर कोरोना वारियर्स का स्वागत किया।

ज्ञात हो कि नगर के तीन स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पाजिटिव पाये गए थे जिनका उपचार मेडिकल कालेज राजनांदगांव में जारी था, वहीं मंगलवार सुबह इन दोनों फ्रंटलाईन वर्करों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन्हें डिस्चार्ज किया गया है। एक अन्य महिलाकर्मी की मंगलवार को पुन: सेपल जांच के लिए भेजे जाने की खबर है। ज्ञात हो कि बीते रविवार को मटिया वार्ड के एक कोरोना पॉजिटिव युवक स्वस्थ होकर घर लौट चुका है। बता दें कि क्षेत्र में क्षेत्रीय विधायक सहित कुल आठ मरीज पॉजिटिव पाये गए थे जिनमें से पांच अब तक स्वस्थ होकर घर को लौट चुके हैं जबकि विधायक साहू एस रायपुर में तथा स्वास्थ्य विभाग की एक महिलाकर्मी और ड्रायवर मेडिकल कालेज राजनांदगांव में भर्ती हैं।

वारियर्स ने हाथ जोड़ जताया आभार

मंगलवार को कोरोना को मात देकर घर लौटे स्वास्थ्य विभाग के दोनों कर्मियों ने स्वागत के लिए पहुंचे सभी नागरिकों का हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया। इस दौरान दोनों ही अति भावुक हो गए थे वहीं भावुकता के बावजूद भी दोनों ने आम लोगों से कोरोना से सतर्क रहने की सलाह दी और मोबाईल के माध्यम से अपने अनुभवों को साझा किया। हालांकि इन्हें अभी दस दिन के होम आइसोलेशन में रहना होगा।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned