scriptएसडीएम, तहसील, उपपंजीयक कार्यालय के साथ जनपद का किया निरीक्षण, कार्यो की समीक्षा के साथ दिए दिशा निर्देश | Inspection of the district with SDM, Tehsil, Deputy Registrar Office, | Patrika News
राजनंदगांव

एसडीएम, तहसील, उपपंजीयक कार्यालय के साथ जनपद का किया निरीक्षण, कार्यो की समीक्षा के साथ दिए दिशा निर्देश

अपर कलेक्टर हरिकृष्ण शर्मा पहुंचे खैरागढ़ मुख्यालय

राजनंदगांवFeb 21, 2020 / 09:29 pm

Nakul Sinha

Inspection of the district with SDM, Tehsil, Deputy Registrar Office, review of works and guidelines given

अपर कलेक्टर हरिकृष्ण शर्मा पहुंचे खैरागढ़ मुख्यालय

राजनांदगांव / खैरागढ़. शासकीय कार्यालयों का औचक निरीक्षण करने खैरागढ़ पहुंचे अपर कलेक्टर हरिकृष्ण शर्मा ने खैरागढ़ के एसडीएम कार्यालय, तहसीलदार कार्यालय नायब तहसीलदार, उपपंजीयक कार्यालय और जनपद पंचायत का निरीक्षण किया। अपर कलेक्टर शर्मा ने इस दौरान सभी कार्यालय प्रमुखों से कार्यालय में जारी और हो रही कार्यवाही की जानकारी ली तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए। शर्मा के साथ एसडीएम निष्ठा पांडे तिवारी, तहसीलदार आनंद बंजारे सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। राजस्व सहित तहसील और नायब तहसीलदार कार्यालय में अपना कार्य लेकर आए लोगों से भी कार्य की प्रगति सहित कार्यवाही की जानकारी लेते अधिकारियों को समय पर कार्यवाही पूरी करने के निर्देश दिए। उपपंजीयक कार्यालय का निरीक्षण करने सिविल लाइन स्थित कार्यालय में अपर कलेक्टर शर्मा ने वहां अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ पंजीयन के लिए उपस्थित लोगों से कार्यालयीन कार्यो का फीड बैक लिया और अधिकारियों से लोगों की सुविधाओं की जानकारी ली।
जनपद पंचायत में ली अधिकारियों की बैठक
कार्यालयों का निरीक्षण करने के बाद अपर कलेक्टर शर्मा ने जनपद पंचायत कार्यालय पहुंच पहले कार्यालय का निरीक्षण किया, फिर ब्लाक प्रमुख सभी विभागों के अधिकारियों से विभागवार कार्यो की प्रगति की समीक्षा की। जनपद में आयोजित बैठक में स्वास्थ्य विभाग, जनपद पंचायत, बिजली विभाग आरईएस सहित अन्य विभागों द्वारा वर्तमान में चल रहे कार्यो योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेते समय पर कार्य पूर्ण कराने गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। जनपद पंचायत के मनरेगा, आरईएस सहित विभिन्न योजनाओं के तहत जारी कार्यो की समीक्षा भी अपर कलेक्टर शर्मा ने की अधिकारियों से इसकी विस्तृृत जानकारी भी ली।
राजस्व निरीक्षकों के साथ पटवारियों को दिए निर्देश
विभागीय कार्यो की समीक्षा के बाद अपर कलेक्टर शर्मा ने राजस्व विभाग के अधिकारियों राजस्व निरीक्षकों और पटवारियों की बैठक में राजस्व के कार्यो के साथ राजस्व निरीक्षकों और पटवारियों के कार्यो की समीक्षा करते दिशा निर्देश दिए। इस दौरान बीएमओ डॉ.विवेक बिसेन, जनपद सीईओ रोशनी भगत, नायब तहसीलदार मनीषा देवंागन, बीईओ महेश भुआर्य, बीपीएम सतंजय ठाकुर सहित अन्य विभागों के अधिकारी, राजस्व निरीक्षक, पटवारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो