scriptकोरोना के साथ अब पीलिया की भी दस्तक, 7 लोगों को आधी रात अस्पताल में कराया भर्ती … | Jaundice is also knocking along with Corona, 7 people admitted in the | Patrika News

कोरोना के साथ अब पीलिया की भी दस्तक, 7 लोगों को आधी रात अस्पताल में कराया भर्ती …

locationराजनंदगांवPublished: May 25, 2020 07:10:15 am

Submitted by:

Nitin Dongre

स्टेशनपारा में रविवार को शिविर में हुआ लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण

Jaundice is also knocking along with Corona, 7 people admitted in the midnight hospital ...

कोरोना के साथ अब पीलिया की भी दस्तक, 7 लोगों को आधी रात अस्पताल में कराया भर्ती …

राजनांदगांव. कोरोना संक्रमण के बीच शहर में फैला पीलिया अब घातक साबित होने लगा है। स्टेशनपारा में इसके लगातार मरीज बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य में गिरावट के बाद तकरीबन सात लोगों को शनिवार की रात बसंतपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रविवार को वार्ड में शिविर आयोजित कर लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है। इसके अलावा बसंतपुर और शंकरपुर से भी कुछ मरीज सामने आए हैं। राहत की बात यह कि किसी भी मरीज की स्थिति को गंभीर नहीं बताया गया है।
कोरोना के संक्रमण के बीच शहर में पीलिया की धमक से लोगों के बीच भय का माहौल है। स्वास्थ्य विभाग की भी परेशानी बढ़ गई है। चूंकि पीलिया जलजनित बीमारी है, ऐसे में पानी का भी परीक्षण कराया जा रहा है। वहीं पूरे वार्ड में क्लोरीन की गोली बांटी जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लोगों को इस दौरान बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में भी बताई जा रही है।
पानी में डालने क्लोरीन की गोली भी बंटवाई जा रही

वार्ड पार्षद आसिफ अली ने बताया कि कुछ लोगों को पीलिया की शिकायत है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इनमें से दो लोग स्वस्थ्य होकर वापस भी लौट आए हैं। वार्ड में गर्भवर्ती महिला व लोगों की जांच के लिए शिविर का आयोजन किया गया था। पानी में डालने के लिए क्लोरीन की गोली भी बंटवाई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो