कर्फ्यू का उड़ा रहे थे मजाक, जिम की छत पर चल रही थी शराबखोरी और जुआं, जिम संचालक की हुई कुटाई ...

पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

राजनांदगांव. पूरी सरकार इस समय लोगों की सेहत और जान को लेकर फिक्रमंद है लेकिन सेहत बनाने का दावा करने वाला एक जिम संचालक लॉकडाउन और कर्फ्यू के दौरान जिम खोलकर जिम की छत पर शराब की जाम और जुआ खेलते पाया गया। नतीजतन पुलिस ने जिम संचालक को जमकर उठक बैठक लगाई। जिम के ठीक नीचे कपड़े की दुकान लगाने वाले लालबाग सिंधी कालोनी के एक दुकानदार की भी पुलिस ने जमकर खातिरदारी की।

राजनांदगांव में लॉकडाउन और कर्फ्यू के बाद भी लगातार लापरवाही बरतने वाले और शहर में घूमने वाले लोगों के खिलाफ प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है लेकिन इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं। मंगलवार को एसपी बीएस धु्रव खुद सड़क पर उतरे और उन्होंने व्यवस्था की पड़ताल की। कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद भी लोग मूर्खता पर उतर आए हैं।

पुलिस कर रही सख्त कार्रवाई

कफ्र्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि लालबाग क्षेत्र में रहने वाले एक निवासी कृष्णा टॉकीज के सामने अपनी दुकान खोल रखी है। शालीमार के नाम से कपड़े की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति की शिकायत पर यहां पहुंची पुलिस को पता चला कि इसके उपर संचालित वीआईपी जिम खुला हुआ है। उपर पहुंचने पर जिम में कोई नहीं मिला लेकिन जिम की छत पर शराबखोरी और ताश खेलते जिम संचालक नीरज कन्नौजे अपने कुछ दोस्तों के साथ पाया गया। मौके पर ही पुलिस ने उसे जमकर उठक-बैठक लगाई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वीआईपी जिम और शालीमार दुकान को सील करने की कार्रवाई की गई है। एसपी बीएस धु्रव के नेतृत्व में पुलिस टीम लगातार कर्फ्यू को लेकर सक्रिय है।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned