हैदराबाद से लौट रहे ट्रक में खलासी की मौत, डोंगरगांव अस्पताल में मचा हड़कंप

धान बीज लेकर रायपुर लौट रहा था ट्रक

By: Nakul Sinha

Published: 21 May 2020, 06:20 AM IST

राजनांदगांव / डोंगरगांव. बुधवार दोपहर में उस समय हड़कंप मच गया जब डोंगरगांव अस्पताल परिसर में एक ट्रक में पहले तो खलासी के बेहोश होने की बात की गई और बाद में डॉक्टरों के द्वारा मौत की पुष्टि की गई। इसके साथ ही अस्पताल परिसर सहित पूरे नगर में दहशत का माहौल निर्मित हो गया। डोंगरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में दोपहर 2 बजे एक ट्रक सीजी 07 सीए 6209 हैदराबाद से रायपुर जाते वक्त सीधे अस्पताल परिसर में आया था, जिसमें ट्रक के ड्रायवर ने कंडेक्टर को महाराष्ट्र सीमा पर बेहोश होने की बात मृतक के परिजनों को बताते हुए डोंगरगांव लाया था।

सामुदायिक अस्पताल में मचा हड़कंप
ज्ञात हो कि संबंधित ट्रक व इसका स्टॉफ हैदराबाद से आ रहा था जो कोविड 19 कोरोना के संक्रमण के मामले में रेडजोन घोषित है। उक्त ट्रक क्रमांक पांच दिन पहले भिलाई से लोहा लेकर हैदराबाद गया था और वहां से वापसी के दौरान धान बीज लेकर रायपुर वापस लौट रहा था। इस संदर्भ में ड्रायवर जितेंद्र कुमार पिता कौशल राम 24 वर्ष निवासी खामतराई ने बताया कि मेरे साथ आ रहा हेल्पर गुलेश्वर साहू उर्फ रानू पिता परदेशी राम 26 वर्ष निवासी खामतराई सुबह 3 बजे ठीक नहीं लगने की शिकायत करते हुए ट्रक में ही सो गया था। डोंगरगांव पहुंचने पर कोई हरकत नहीं देखते हुए उसके परिजनों को सूचित किया और ट्रक सीधे डोंगरगांव हॉस्पिटल ले आया। इधर बीएमओ रागिनी चंद्रे ने डॉक्टरों की जांच के बाद खलासी के मृत होने की पुष्टि की है। वहीं पुलिस को इसकी सूचना दी गई है और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

कोरोना संबंधी जांच के लिए लिया सैंपल
चूंकि मृतक संक्रमित क्षेत्र से आया है तथा उसकी मृत्यु के कारणों की जांच करने के लिए उच्चधिकारियों के निर्देश पर बीएमओ डोंगरगांव ने मृतक के कोरोना संबंधी बीमारी का रेपिड जांच किया जाना था परन्तु मृत्यु को छ: घंटे से अधिक का समय बीतने के कारण मृतक के शरीर में रक्त का प्रवाह अवरूद्ध है। फलस्वरूप मृतक के नाक व गले से सैंपल विस्तृत जांच के लिए लिया गया है।

Nakul Sinha Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned