scriptखुज्जी विधायक घायल व्यक्ति को अस्पताल लेकर पहुंची, इलाज कराने के बाद किया आगे का दौरा | Khujji MLA took the injured person to the hospital, did further visit | Patrika News

खुज्जी विधायक घायल व्यक्ति को अस्पताल लेकर पहुंची, इलाज कराने के बाद किया आगे का दौरा

locationराजनंदगांवPublished: May 17, 2022 07:53:44 pm

Submitted by:

Shiv Singh

Rajnandgaon news खुज्जी विधायक जनता के बीच खासी लोकप्रिय हैं। एक बार वे पुलिस की दी गई सुरक्षा व्यवस्था को छोड़कर अपनी स्कूटी से ही अपने विधानसभा क्षेत्र का सघन दौरा किया था। उन्होंने बिना किसी भय के माओवाद प्रभावित गांवों में जाकर ग्रामीणों का हालचाल लिया और उनकी हरसंभव मदद भी की।

खुज्जी विधायक घायल व्यक्ति को अस्पताल लेकर पहुंची, इलाज कराने के बाद किया आगे का दौरा

खुज्जी विधायक घायल व्यक्ति को अस्पताल लेकर पहुंची

Rajnandgaon news सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को खुज्जी विधायक छन्नी साहू अपने ही वाहन में लेकर अस्पताल पहुंची। दरअसल, विधायक का काफिला जब आमगांव पहुंचा तो यहां सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल व्यक्ति को देखकर विधायक ने अपनी गाड़ी रुकवा दी। उन्होंने तत्काल ही घायल व्यक्ति को अपनी गाड़ी में बैठाया और डोंगरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची।
घटना मंगलवार दोपहर की है। विधायक अपने प्रस्तावित दौरा कार्यक्रम के तहत रायपुर के लिए जा रही थीं। इसी दौरान आमगांव में सड़क दुर्घटना में ग्राम जोशीलमती निवासी अघूनराम पिता कंवलसिंग बुरी तरह घायल अवस्था में मिला। घायल व्यक्ति के चेहरे चोटें आई थी और वहां उसे तत्काल चिकित्सा की जरूरत थी जबकि वहां कोई वाहन न होने के कारण उपचार में लगातार देर हो रही थी। इस बीच खुज्जी विधायक मौके पर पहुंची तो उन्होंने अपनी गाड़ी रुकवाई। मौके पर ही घायल व्यक्ति को अपनी ही गाड़ी पर बिठाकर डोंगरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। विधायक के प्रयास से यहां तत्काल ही घायल का इलाज शुरु किया गया। इसके बाद उन्होंने आगे का दौरा शुरू किया।
तुरंत मिला उपचार
विधायक के साथ अस्पताल पहुंचे घायल का तत्काल उपचार शुरू कर दिया गया। आनन फानन में डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ ने घायल के लिए जरूरी दवाएं उपलब्ध कराते हुए उपचार किया। विधायक ने डॉक्टरों से घायल का उचित उपचार करने के बाद भी छुट्टी देने का आग्रह किया और इसके बाद वे अपना आगे का दौरा शुरू किया । घायल व्यक्ति को इस तरह उपचार की सुविधा मिलने पर आसपास के लोग भी विधायक की इस संवेदनशीलता की चर्चा कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो