scriptनाबालिग लड़की को किडनैप करके महाराष्ट्र ले गया सिरफिरा आशिक, जब पुलिस पहुंची तो उड़ गए होश | Kidnapping of minor girl in Rajnandgaon | Patrika News

नाबालिग लड़की को किडनैप करके महाराष्ट्र ले गया सिरफिरा आशिक, जब पुलिस पहुंची तो उड़ गए होश

locationराजनंदगांवPublished: Oct 14, 2019 03:48:43 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

लालबाग थाना में एक नाबालिग लड़की की अपहरण का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने इस मामले में नाबालिगलड़की को महाराष्ट्र के चन्द्रपुर से बरामद कर उसेपरिजनों को सौंप दिया है।

नाबालिग लड़की को किडनैप करके महाराष्ट्र ले गया सिरफिरा आशिक, जब पुलिस पहुंची तो उड़ गए होश

नाबालिग लड़की को किडनैप करके महाराष्ट्र ले गया सिरफिरा आशिक, जब पुलिस पहुंची तो उड़ गए होश

राजनांदगांव. लालबाग थाना में एक नाबालिग लड़की की अपहरण (kidnapping girl in Rajnandgaon) का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने इस मामले में नाबालिगलड़की को महाराष्ट्र के चन्द्रपुर से बरामद कर उसेपरिजनों को सौंप दिया है। वहीं अपहरण कर ले जाने वाले आरोपी युवक के खिलाफ धारा 363, 366, 376 और 4, 6 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है।
Read more: शराब पीने के लिए नहीं था पैसा तो शातिर युवक बन गए लुटेरे, रात के अंधेरे में राहगीरों के साथ करने लगे गंदा काम ….

पुलिस पहुंची महाराष्ट्र
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की के अपहरण की शिकायत उसके परिजनों ने 14 जून को थाने में की थी। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी थी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी नबालिग लड़की को चन्द्रपुर ले गया हैै। सूचना को पुख्ता करते हुए पुलिस टीम आरोपी व नाबालिग लड़की की तलाश में चन्द्रपुर पहुंची।
Read more: मुठभेड़ में गोली लगने से घायल महिला नक्सली को छोड़कर भाग गए थे साथी, फरिश्ता बनकर पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल ….

नाबालिग को सौंपा परिजनों को
पुलिस ने आरोपी 20 वर्षीय नाथू नवागांव निवासी महेन्द्र वर्मा पिता पुरुषोत्तम के कब्जे से नबालिग लड़की को एक घर से बरामद किया। पुलिस ने आरोपी महेन्द्र वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अपहृत नबालिग लड़की को उसके परिजनों को सौंपा गया है। इस ऑपरेशन में लालबाग टीआई आर्शीवाद रहटगांवकर, आरक्षक सरस्वती नेताम, मनीष वर्मा, नेमकरण जंघेल निवेदिता ठावरे की मुख्य भूमिका रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो