scriptसामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में मास्क, सेनिटाइजर और ग्लोब्स के व्यवस्था की ली जानकारी … | Knowledge of arrangements for masks, sanitizers and globes in communit | Patrika News

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में मास्क, सेनिटाइजर और ग्लोब्स के व्यवस्था की ली जानकारी …

locationराजनंदगांवPublished: Apr 09, 2020 04:12:06 pm

Submitted by:

Nitin Dongre

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पदम कोठारी पहुंचे छुईखदान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र

Knowledge of arrangements for masks, sanitizers and globes in community health centers ...

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में मास्क, सेनिटाइजर और ग्लोब्स के व्यवस्था की ली जानकारी …

छुईखदान. नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने जिला ग्रामीण अध्यक्ष पदम कोठारी अचानक पहुंचे। कोठारी के पहुंचते ही ब्लॉक अध्यक्ष संजय महोबिया, पार्षद प्रकाश महोबिया, मीडिया प्रभारी शैलेंद्र तिवारी के साथ अस्पताल का निरीक्षण किया। अस्पताल में पहुंचे कोठारी ने बीएमओ से व्यवस्था के बारे में और सेनिटाइजर, माक्स और ग्लोब्स के प्रयोग के संबंध में जानकारी ली। कोठारी ने पूरे अस्पताल में घूम कर देखा कि यहां सक्रमण से लडऩे के लिए यहा पुख्ता इंतजाम है कि नहीं कोठारी बीएमओ सहित अस्पताल की पूरी टीम को धन्यवाद दिया।
उन्होंने कहा कि अस्पताल स्टॉफ के कारण ही छुईखदान नगर की स्थिति बेहतर है। वे लगातार अपने कार्य मे जुटे हुए हैं। अस्पताल से निकलने के बाद कोठारी नगर के पोस्ट ऑफिस के सामने मंगल भवन मे पहुंचे। यहां जय जगन्नाथ सेवा समिति द्वारा नगर के जरूरतमंदो को संक्रमण के चलते भोजन कराया जा रहा है। वहां जाकर उन्होंने देखा कि जय जगन्नाथ सेवा समिति के सारे सदस्य सोशल डिस्टेंस का प्रयोग करते हुए हाथ मे ग्लोब्स मुंह मे माक्स लगाकर जरूरतमंद लोगों के लिए खाना पैक कर रहे थे, ये देखकर कोठारी ने भी जय जगन्नाथ सेवा समिति को 2100 नगद सहायता प्रदान की और जय जगन्नाथ समिति को धन्यवाद ज्ञापित किया।
लोगों को पर्याप्त राशन मिलना चाहिए

वहां से निकलने के बाद कोठारी नगर पंचायत पहुंचे सीएमओ अजय सिंह राजपूत से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों का कार्ड बनाने में किसी भी प्रकार से दिक्कत नहीं होनी चाहिए। लोगों को पर्याप्त राशन मिलना चाहिए। नगर पंचायत से निकलते ही कोठारी प्रकाश महोबिया के दुकान में जाकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से चर्चा के दौरान कहा कि यह देखना है कि नगर मे एक भी व्यक्ति भूखा ना सोए। किसी व्यक्ति का राशन कार्ड नहीं बना है तो राशन कार्ड बनवाएं कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से लोगों को सुविधा दी जाए। कोठारी के साथ प्रमुख रूप से मोती साहू जिला अध्यक्ष ओबीसी नीलांबर वर्मा जिला उपाध्यक्ष घनश्याम देवांगन थे।
यहां की व्यवस्था बेहतर है

छुईखदान के बीएमओ लीला रामटेके ने कहा कि कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आए थे। उन्होंने संक्रमण से संबंधित जानकारी मांगी। पूछा कि अस्पताल के समस्त कर्मचारी द्वारा सेनिटाइजर माक्स और ग्लोब्स का प्रयोग किया जा रहा है कि नहीं अस्पताल मे घूम कर भी देखे उसके बाद के समस्त कर्मचारियों को धन्यवाद किया और कहा यहां की व्यवस्था अच्छी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो