बीती रात लहूलुहान चोर ने चोरी को दिया अंजाम, दो जगह टूटा ताला

बीती रात लहूलुहान चोर ने चोरी को दिया अंजाम, दो जगह टूटा ताला

Nakul Sinha | Publish: Sep, 09 2018 11:54:44 AM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

पुलिस की कार्यवाही पर उठे सवाल

राजनांदगांव / डोंगरगांव. बीती रात श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस ऑफि स का ताला तोड़कर चोरी करने वाला चोर स्वयं लहूलुहान होकर घायल हो गया। इसके बाद भी उसने अपना टारगेट पूरा किया और एक बार फि र नगर के हरिओम नगर इलाके में चोरी की नई वारदात हो गई। इस इलाके में ही बीती रात एक दुकान में भी ताला तोड़ा गया।

कई घटनाएं हो चुकी है हरिओम कालोनी में
चोरी की घटनाओं के लिए मशहूर हो चुके हरिओम नगर इलाके में सड़क किनारे स्थित श्रीराम कमर्शियल व्हीकल फ ाइनेंस ऑफिस का ताला तोडऩे के बाद घुसा चोर कांच के दरवाजे को तोड़ते समय घायल हो गया। एक दरवाजा कांच का था और इसी कांच के दरवाजे से उसे ऐसी चोट लगी कि पूरे दफ्तर में उसके शरीर से बाहर बहने वाला खून उसकी उपस्थिति का निशान छोड़ गया।

सीसी टीवी को दिया धोखा
ऑफि स में सीसीटीव्ही कैमरे लगे होने की वजह से उसने नियोजित तरीके से सर पर टोपी और मुंह कपड़े से बांध रखा था लेकिन उसकी हरकतें कमरे में कैद हो गई खून से सने जूते के निशान पूरे कमरे में एक-एक काउंटर, सेफ और तिजोरी तक बने हुए हैं और इस खूनी निशान से उसके शरीर से बहते हुए खून की मात्रा का अंदाजा लगाया जा सकता। ऑफि स में घुसते समय लगी चोट के बाद भी उसने भरपूर समय ऑफि स के अंदर रहकर हर ड्रायर और आलमीरा का ताला तोड़ा और उसके हाथ अ_ारह हजार रूपये आए।

चोर नर्सरी के रास्ते फरार
तब तक सीढिय़ों से नीचे उतर रहा चोर हाथ में रखे औजार से फेंककर उस पर हमला भी कर दिया, जिससे वह बाल-बाल बचा और अंधेरे का फ ायदा उठाते हुए वह समीप के नर्सरी रास्ते से फ रार हो गया. इस रास्ते चोर के शरीर से बहते हुए खून के पूरे निशान मौजूद रहे. इधर फ ाइनेंस कंपनी के दतर में चोरी से पूर्व समीप ही स्थित दिनेश ट्रेडर्स का ताला तोड़ा गया और दुकान से मामूली रकम गायब मिली। पुलिस के अनुसार ऐसी दूसरी वारदात की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है।

Ad Block is Banned