script

सौ आसमानों को और दो जहानों को छोड़ के आई

locationराजनंदगांवPublished: May 07, 2018 05:53:31 pm

Submitted by:

Nitin Dongre

किशोर साहू अलंकरण एवं सम्मान समारोह में अपनी प्रस्तुति देने पहुंची बॉलीवुड गायिका नीति मोहन ने इस संदेश के साथ अपने मधुर गीतों से गुलजार की संगीत संध्

system

सौ आसमानों को और दो जहानों को छोड़ के आई

राजनांदगांव. सौ आसमानों को दो जहानों को छोड़के आई तेरे पास, राजनांदगांव के लोगों के लिए मैं यह सब छोड़कर आई हूं। बॉलीवुड की प्रख्यात गायिका नीति मोहन ने फिल्म बार-बार देखो के लिए गाया अपना यह गीत राजनांदगांव के नागरिकों को समर्पित कर अपने कार्यक्रम की शुरूआत की। वे किशोर साहू अलंकरण एवं सम्मान समारोह में अपनी प्रस्तुति देने आई थी। कार्यक्रम का आयोजन महंत सर्वेश्वर दास नगर निगम हायर सेकेंडरी स्कूल में हुआ। इसके बाद नीतिमोहन ने अपने द्वारा गाये एवं बॉलीवुड की अन्य प्रख्यात गायिकाओं द्वारा गाये हुए गीत सुनाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
इस मौके पर सांसद अभिषेक सिंह ने भी कार्यक्रम का आनंद लिया और किशोर साहू अलंकरण एवं सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए नीति मोहन का स्वागत किया। नीति मोहन ने श्रोताओं को गाने भी सुनाए तथा गानों के साथ जुड़े वाकये भी बताये। उन्होंने श्रोताओं की पसंद पर अपना स्टूडेंट आफद ईयर फिल्म का गाना इसक वाला लव भी सुनाया। उन्होंने बताया कि अक्सर कार्यक्रमों में श्रोता यही गाना सुनने की माँग करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा गाये सभी गानों में पदमावती का गाना नैनोवाली ने उन्हें बहुत प्रिय है क्योंकि इसमें कास्ट्यूम डिजाइन उनकी बहन ने किया है। इस तरह से पूरे परिवार की ऊर्जा इस गाने को सुंदर बनाने में लगी है। इसके साथ ही उन्होंने तूने मारी एन्ट्रियां और बैंग बैंग गाकर समां बांध दिया।
धन्यवाद ज्ञापित किया

कार्यक्रम के अंत में नीतिमोहन ने किशोर साहू अलंकरण एवं सम्मान समारोह के आयोजकमंडल को एवं श्रोताओं को सफल प्रस्तुति के लिए सहयोग करने धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि इस संगीतमयी कार्यक्रम को सफल बनाने में राजनांदगांव के लोगों की बड़ी भूमिका है जिन्होंने रुचिपूर्वक गानों को सुना और अपने फरमाइशी गानों की फेहरिस्त लगातार बढ़ाते रहे। उन्होंने अपनी टीम का परिचय भी श्रोताओं से कराया। संचालक संस्कृति जितेंद्र शुक्ला ने नीतिमोहन के प्रति आभार व्यक्त किया। संस्कृति विभाग के उप संचालक जेआर भगत ने भी उपस्थित श्रोताओं का एवं नीतिमोहन की पूरी टीम को धन्यवाद दिया।
संगीतमयी प्रस्तुति से मंत्रमुग्ध किया

नीति मोहन ने शुरूआत बिल्कुल नये गानों के साथ की और उसके बाद 90 के दशक के चर्चित गीत गाए। इसमें फिल्म बाम्बे का मशहूर गीत हम्मा-हम्मा गाया। उन्होंने मुकाबला सुभानअल्लाह गाकर दर्शकों को खुश कर दिया। इसके बाद अस्सी के दशक के कुछ चर्चित गीतों को गाकर फिर नये गाने गाकर माहौल को संगीतमय कर दिया। नीतिमोहन ने श्रोताओं को बहुत से पंजाबी गाने भी सुनाये। गुलाबो जरा इतर गिरा दो और तैनू काला चश्मा जंचदा ए की प्रस्तुति से उन्होंने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो