script

लग्जरी गाड़ी में कर रहे थे घटिया काम, पुलिस ने देखा तो मुंह छिपाकर भागने लगे

locationराजनंदगांवPublished: Aug 11, 2019 04:35:27 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

मध्यप्रदेश की शराब का तस्करी करते दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपियों के कब्जे से एक लाख 17 हजार रुपए की शराब जब्त की है।

Liquor smuggling in Rajnandgaon

लग्जरी गाड़ी में कर रहे थे घटिया, पुलिस ने देखा तो मुंह छिपाकर भागने लगे

राजनांदगांव. मध्यप्रदेश की शराब का तस्करी करते दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपियों के कब्जे से एक लाख 17 हजार रुपए की शराब जब्त की है। वहीं तस्करी में उपयोग कर रहे करीब साढ़े चार लाख रुपए की कार को भी जब्त किया गया है। कुल संपत्ति 5 लाख 67 हजार रुपए की है। आरोपियों के खिलाफ धारा 34 (2), 36, 59 (क) तहत कार्रवाई की गई है। कार्रवाई 9 अगस्त देर रात की बताई गई है।
नई गाड़ी में पकड़ा शराब
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आरोपी तिलई निवासी आरोपी नंदकिशोर पिता ओंकार प्रसाद कुम्हारे (32) के पास से काले रंग की सोल्ड कार से 1053 पौव्वा, मात्रा 189.540 बल्क लीटर के साथ पकड़ा गया है। वहीं दूसरा आरोपी वासुदेव पिता दिलीप साहू (22) 249 पौव्वा, 44.820 बल्क लीटर के साथ पकड़ा है।
Liquor smuggling
गोवा स्पेशल व्हिस्की जब्त
दोनों ही आरोपी के पास से जब्त शराब मध्यप्रदेश निर्मित गोवा स्पेशल व्हिस्की है। इन आरोपियों पर खैरागढ़ आबकारी वृत्त ने कार्रवाई की। कार्रवाई में एस आर भांडेकर आबकारी उप निरीक्षक खैरागढ़, लोकनाथ इंदौरिया, आरक्ष, देवेंद्र क्षत्रिय वाहन चालक तथा सहयोगी स्टाफ उपेंद्र यादव, स्वपनिल सेंगर, बलदाऊ तिवारी व प्रदीप कुर्रे शामिल में रहे।
पुलिस को चकमा देने लग्जरी कार का उपयोग
ये आरोपी पुलिस को चकमा देने के उद्देश्य से लग्जरी कार में बड़ी मात्रा में शराब लेकर जंगल के रास्ते से शराब को लाने में कामयाब हो चुके थे, लेकिन मुखबीर की सूचना पर आबकारी विभाग ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपियों को दबोच लिया। कार्रवाई कलेक्टर के निर्देशन एवं सहायक आयुक्त आबकारी नीतू नोटानी ठाकुर के मार्गदर्शन में की गई।
Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो