scriptलॉकडाउन व सोशल डिस्टेंस फेल, रेलवे के कर्मचारी समूह में कर रहे काम | Lockdown and social distance fail, railway employees working in group | Patrika News

लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंस फेल, रेलवे के कर्मचारी समूह में कर रहे काम

locationराजनंदगांवPublished: Apr 04, 2020 04:38:52 pm

Submitted by:

Nakul Sinha

रेलवे अधिकारियों ने पीएम की घोषणा को किया दरकिनार

 Lockdown and social distance fail, railway employees working in groups

रेलवे अधिकारियों ने पीएम की घोषणा को किया दरकिनार

राजनांदगांव / डोंगरगढ़. पूरे देश में कोरोना के चलते जनता कफ्र्यू के बाद 14 अप्रेल तक लाकडाउन की घोषणा की गई है किंतु केंन्द्र सरकार के अधीनस्थ चलने वाले रेलवे के अधिकारियों ने प्रधानमंत्री की घोषणा को दरकिनार करते हुए समूह में रेल कर्मचारियों से फ्री काम ले रहे है। जिसके लिए नागपुर डिविजन से मशीन मंगाई गई है जबकि अन्य डिविजन में सामूहिक कार्य नहीं लिए जा रहे है। जहां आज डोंगरगढ़ में रेल गैंग में कार्यरत कर्मचारियों ने समूह में उनसे रोजाना कार्य लिया जा रहा है। यहां 15 से 17 कर्मचारी रोजाना सुबह अपनी ड्यूटी कर रहे हैं।
कर्मचारियों ने कहा डीएन का आर्डर है
कर्मचारियों ने बताया कि उपर डीएन का आर्डर है कहकर डोंगरगढ़ में पदस्थ सेक्शन इंचार्ज एसके पाटिल तथा कृष्णा राव द्वारा काम लिया जा रहा है। जबकि सोमवार को ही मुसरा साईड से वेल्डिंग वर्क के लिए सामान मंगाकर अपलाईन खंभा नं.23, 33 में सामान टूल के साथ ही लगभग 50 कर्मचारी डोंगरगढ़-जटकन्हार रेल लाईन खंभा नं.121.1 में एक साथ समूह में बुधवार को ड्यूटी पर रहेंगे। जहां करोना संक्रमण के तीसरे स्टेज में ना पहुंच पाए इसके लिए पीएम मोदी द्वारा 21 दिनों का लॉकडाउन की घोषणा के बाद प्रदेश के सभी जिलों में कफ्र्यू लगा दिया गया है। इसका पालन प्रशासन करवा रहा है। इसी तारतम्य में नगर के एसडीएम अविनाश भोई एवं एसडीओपी चंद्रेश कुमार ठाकुर स्वयं मैदान पर उतरकर बेवजह घूमते लोगों पर कार्रवाई कर रहे हैं। वहीं रेल्वे द्वारा कर्मचारियों को समूह में कार्य करवाना समझ से परे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो