scriptदूसरे चरण के मतदान के लिए राजनांदगांव पहुंची पोलिंग पार्टियां | lok sabha cg 2019:poling party reached rajnandgaon for voting | Patrika News

दूसरे चरण के मतदान के लिए राजनांदगांव पहुंची पोलिंग पार्टियां

locationराजनंदगांवPublished: Apr 17, 2019 06:10:11 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

मतदान के दौरान 381 बूथों को सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रखा जाएगा और इसका लाइव फीड सीधे चुनाव आयोग को मिलेगा।

rajnandgaon loksabha election 2019

दूसरे चरण के मतदान के लिए राजनांदगांव पहुंची पोलिंग पार्टियां

राजनांदगांव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 18 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा सीटों पर मतदान होना है।जिसमे राजनांदगाव में मतदान करवाने के लिए पोलिंग पार्टियां वहां पहुँच चुकी हैं। राजनांदगांव गाँव में 1 हजार 5 सौ 20 पोलिंग बूथ बनाये गए है।
मतदान के दौरान 381 बूथों को सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रखा जाएगा और इसका लाइव फीड सीधे चुनाव आयोग को मिलेगा। इस दौरान किसी घटना के होने पर तुरंत कार्यवाही की जायेगी। साथ ही निर्बाध विद्युत सप्लाई के लिए पावर बैंक की भी व्यवस्था की जायेगी।
मतदान के दौरान तीन टीमें मॉनिटरिंग करेंगी जिसमें उड़नदस्ता,स्थैतिक निगरानी दल और वीडियो निगरानी दल शामिल रहेंगी जो मतदान के दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ी होने पर स्थिति की जांच करेगा। इसके अतिरिक्त 13 पैरामिलिट्री फोर्स को मतदान केंद्रों और मतदान कर्मियों की सुरक्षा में तैनात किया गया है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो