scriptBig Breaking: वोट डालने गए ग्रामीणों से ITBP के जवानों ने किया मारपीट, वोटिंग छोड़ थाने पहुंचे आदिवासी समाज के लोग , Video | Lok sabha election 2019, Voting in Rajnandgaon | Patrika News

Big Breaking: वोट डालने गए ग्रामीणों से ITBP के जवानों ने किया मारपीट, वोटिंग छोड़ थाने पहुंचे आदिवासी समाज के लोग , Video

locationराजनंदगांवPublished: Apr 18, 2019 06:11:11 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

माओवाद प्रभावित मानपुर क्षेत्र के कंदाड़ी में वोट डालने गए ग्रामीणों से आईटीबीपी के जवानों ने मारपीट कर दी। घटना गुरुवार दोपहर की है।

patrika

Big Breaking: वोट डालने गए ग्रामीणों से ITBP के जवानों ने की मारपीट, वोटिंग छोड़ थाने पहुंचे आदिवासी समाज के लोग , Video

राजनांदगांव. माओवाद प्रभावित मानपुर क्षेत्र के कंदाड़ी में वोट डालने गए ग्रामीणों से आईटीबीपी के जवानों ने मारपीट कर दी। घटना गुरुवार दोपहर की है। मिली जानकारी के अनुसार पोलिंग बूथ में सुरक्षा में तैनात जवानों की मारपीट से आहत होकर ग्रामीणों ने वोट नहीं डाला।
दोपहर बाद मामले की शिकायत लेकर कोहका थाने पहुंचे। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में छानबीन कर रही है। इधर आईटीबीपी के जवानों का कहना है कि पहले ग्रामीणों ने जवानों को धक्का दिया था।
दस गांवों के आदिवासी समाज के प्रमुख पहुंचे थाने
आईटीबीपी जवानों द्वारा मारपीट की घटना के विरोध में दोपहर बाद क्षेत्र के कई मतदान केंद्र खाली रहे। यहां लोगों ने वोट नहीं डाला। इधर दस गांव के आदिवासी समाज के प्रमुख शिकायत लेकर अभी तक थाने में डटे हुए हैं।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो