scriptनाबालिग होकर करना चाहते थे शादी, जब नहीं बन पाए पति-पत्नी तो साथ में लगा ली फांसी | Love Couple committed to suicide by hanging in Chhattisgarh | Patrika News

नाबालिग होकर करना चाहते थे शादी, जब नहीं बन पाए पति-पत्नी तो साथ में लगा ली फांसी

locationराजनंदगांवPublished: May 04, 2019 02:00:13 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

प्रेम परवान चढ़ाने के बाद एक दूजे के नहीं होने से प्रेमी जोड़े से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

suicide news

नाबालिग होकर करना चाहते थे शादी, जब नहीं बन पाए पति-पत्नी तो साथ में लगा ली फांसी

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे प्रेम परवान चढ़ाने के बाद एक दूजे के नहीं होने से प्रेमी जोड़े से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना राजनांदगांव जिले का है।

पुलिस से मिली जानकरि के अनुसार सार थाना क्षेत्र के कुंजामटोला निवासी एक नाबालिग लडक़ी 23 अप्रैल को घर से कहीं चली गई थी। लडक़ी के पजिनों ने मामले की शिकायत थाने में की थी। पड़ताल के बाद पता चला कि नबालिग लडक़ी अपने प्रेमी दुर्गेश नेताम पिता रामप्रसाद के साथ भाग गई थी। इसके बाद पुलिस ने लड़की की तलाश की।

मोहला टीआई नीलेश पांडेय ने बताया कि नाबालिग लडक़ी और उसके प्रेमी का शव शुक्रवार को कुंजामटोला के पास पहाड़ी में फांसी पर लटकते मिला। उन्होंने बताया कि दोनों की आत्महत्या की जानकारी उनके परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों के शव को पंचनामा करने व पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो