शराब खरीदकर नहीं लाने से भड़के दोस्त बन गए हत्यारे, पत्थर से सिर कुचलकर कर दी युवक की हत्या

Murder in Rajnandgaon: मृतक मोहला थाना क्षेत्र के ग्राम मासूल का निवासी है। मिली जानकारी अनुसार पुलिस बोर खनन करने आए मृतक के सहयोगियों से पूछताछ की गई।

By: Dakshi Sahu

Published: 20 May 2021, 05:06 PM IST

राजनांदगांव. राजनांदगांव जिले के अंबागढ़ चौकी पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। आरोपी कोई नहीं बल्कि मृतक के साथी थे, जो शराब नहीं लाने की वजह से क्रोधित होकर अपने ही साथी को मौत के घाट उतार दिया था। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम साल्हे में सोमवार को बोर खनन करने आए कर्मचारी दुकेल सिंह सलामे 35 साल की खून से लथपथ लाश मिली थी। प्रथम दृष्टया पुलिस ने हत्या की आशंका जताई थी।

Read more: बोर खनन करने आए कर्मचारी की खून से लथपथ मिली लाश, रात के अंधेरे में तड़पते हुए मर गया युवक .....

शराब नहीं लाने पर हुआ विवाद
मृतक मोहला थाना क्षेत्र के ग्राम मासूल का निवासी है। मिली जानकारी अनुसार पुलिस बोर खनन करने आए मृतक के सहयोगियों से पूछताछ की गई, तो आरोपी तमीलन और सड़मुख ने गुनाह कबूल करते हुए बताया कि वे मृतक के साथ बोरवेल कंपनी में काम करते है, साल्हे में बोर खनन के लिए आए थे। मृतक ने शराब लेने के लिए तमीलन से 500 रुपए लिए थे। मृतक गांव से खुद शराब पीकर आ गया, उनके लिए शराब नहीं लाया। पैसे की मांग करने पर वह लड़ाई करने लगा। इसी बात से क्रोधित होकर सड़मुख और तमीलन ने मृतक के सिर पर पत्थर से हमला किया और गमछे से गला दबाकर मार दिया। शव को रास्ते में फेंककर वहां से भाग गए।

दुष्कर्मी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
राजनांदगांव चिखली पुलिस ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता ने 18 मई को शिकायत दर्ज कराई कि रायपुर तिल्दा निवासी सौमित्र चक्रवर्ती ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में शादी से इनकार करने लगा। पुलिस ने आरोपी को उसके घर से दबोच लिया। आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) ढ के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned