राजनांदगांव में मामूली विवाद बदला खूनी खेल में, छोटे भाई के साथ खड़े युवक पर चाकू से हमला, अस्पताल में मौत

राजनांदगांव शहर के चौखडिय़ा पारा में दो युवकों के बीच हुआ मामूली विवाद खूनी खेल में बदल गया। विवाद के बाद आरोपी युवक ने अपने ही मोहल्ले के युवक पर चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया।

By: Dakshi Sahu

Published: 09 Jan 2021, 11:59 AM IST

राजनांदगांव. शहर के चौखडिय़ा पारा में दो युवकों के बीच हुआ मामूली विवाद खूनी खेल में बदल गया। विवाद के बाद आरोपी युवक ने अपने ही मोहल्ले के युवक पर चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल हुए युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना गुरुवार रात तकरीबन 11.30 बजे की है। हादसे के बाद मोहल्ले में तनाव का माहौल निर्मित हो गया। बड़ी संख्या में बसंतपुर पुलिस के जवान मोहल्ले में पहुंचे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इलाज के दौरान युवक की मौत
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार चौखडिय़ा पारा में मामूली विवाद के बाद संजू यदु पर मनीष यादव ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया है। सीने में चाकू से वार के बाद अत्यधिक ब्लीडिंग हो गया। युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रार्थी प्रमोद यदु पिता पंचराम यदु 17 साल साकिन चौखडिय़ा पारा वैष्णो देवी मंदिर के पीछे वार्ड 40 राजनांदगांव की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 302 भादवि के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है।

गाली-गलौच से नाराज था आरोपी
प्रार्थी के अनुसार वे अपने बड़े भाई संजू यदु के साथ चौखडिय़ा पारा वैष्णो देवी मंदिर के पास खड़ा था, तभी आरोपी मनीष पिता विजय यादव 20 साल वहां आया और तेरे भाई को मैं मारूंगा। पूछने पर बताया कि उसने मेरे से गाली-गलौच की है। तब मैं मनीष यादव को समझाइश दिया और मारपीट नहीं करने की बात कही और अपने भाई संजू यदु के साथ घर जा रहा था। इसी बीच मनीष यादव अपने पास रखे चाकू से मेरे भाई संजू यदु के सीने में वार कर दिया, जिससे वह लहुलूहान हो गया। लगभग छह महीने पहले शहर में इस तरह की दो घटना सामने आई थी, जिसमें आपसी विवाद के बाद हत्या का मामला हुआ था। टीआई बसंतपुर योगेश पटेल ने बताया कि विवाद के बाद आरोपी ने अपने ही मोहल्ले के युवक पर चाकू से वार किया था। घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था, आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned