scriptखुज्जी के 21 नंबर बूथ की इवीएम में गड़बड़ी, वीवीपैट से होगी गिनती | Manipulation of EVMs number 21 booth Khuzzi will count Vivipat | Patrika News

खुज्जी के 21 नंबर बूथ की इवीएम में गड़बड़ी, वीवीपैट से होगी गिनती

locationराजनंदगांवPublished: Dec 11, 2018 01:00:29 pm

Submitted by:

Nitin Dongre

दूसरे राऊंड की स्थिति में कांग्रेस की लीड

system

खुज्जी के २१ नंबर बूथ की इवीएम में गड़बड़ी, वीवीपैट से होगी गिनती

राजनांदगांव. राजनांदगांव में अब तक दूसरे राऊंड की गिनती पूरी हो चुकी है। इस बीच खुज्जी विधानसभा के २१ नंबर बूथ की इवीएम में गड़बड़ी की शिकायत सामने आई है। ऐसे में यहां वीवीपैट से मतों की गिनती होगी। दूसरे राऊंड तक की स्थिति में भी कांग्रेस ही लीड कर रही है। डोंगरगांव, डोंगरगढ़, खुज्जी व मानपुर मोहला में कांग्रेस के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं। कांग्रेसियों में उत्साह का माहौल है। राज्य सरकार बनाने को लेकर कांग्रेसी बिलकुल आश्वस्त दिख रहे हैं। कांग्रेस भवन में खुशी का माहौल है। यहां टीवी लगाकर पूरी रिपोर्ट व मतगणना पर नजर बनाए हुए हैं।
दूसरे राऊंड तक डोंगरगांव से कांग्रेस के दलेश्वर साहू 3600 वोट से आगे हैं। खैरागढ़ से जोगी कांग्रेस के देवव्रत सिंह 2696 वोट से आगे चल रहे हैं। वहीं डोंगरगढ़ में कांग्रेस के भुनेश्वर बघेल 4361 से आगे हैं। तो खुज्जी में भी 1505 से कांग्रेस की छन्नी साहू आगे चल रही हैं। वनांचल में लोग हाथ के साथ दिखाई दे रहे हैं, मोहला-मानपुर में कांग्रेस के इंद्रशाह मंडावी 888 वोट से आगे चल रहे हैं। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह एकलौते उम्मीदवार हैं, जो भाजपा से आगे चल रहे हैं।
कद्दावर नेताओं ने किया है प्रचार

ज्ञात हो कि जिले में भाजपा के कद्दावर नेताओं सभा व रोड शो किया है। राजनांदगांव में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभा ली थी। इसके बाद अमित शाह का रोड भी हुआ था। कैबिनेट मंत्री उमा भारती, मंत्री स्मृति ईरानी भी पहुंची थीं। इसके अलावा मुख्यमंत्री डाक्टर रमन सिंह ने भी राजनांदगांव के अलावा विभिन्न सभी विधानसभा सीटों में सभा लिया था।
राजनांदगांव में सबसे ज्यादा

निर्वाचन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार ४ हजार ४९५ डाक मत पत्र में सबसे ज्यादा ९७८ राजनांदगांव में लिए गए हंै। दूसरे नंबर पर डोंगरगांव है। यहां ८४७ डाक मत पत्र लिया गया है। सबसे कम खैरागढ़ में ६०५ डाक मत पत्र लिया गया है। डोंगरगढ़ में ६१६, खुज्जी में ७८३ और मोहला- मानपुर में ६६६ डाक मत पत्र लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो