लॉकडाउन में नक्सलियों ने की ग्राम पटेल की हत्या, तीन साल पहले बेटे को भी उतार चुके हैं मौत के घाट

कोरोना लॉकडाउन के बीच नक्सलियों ने राजनांदगांव जिले में ग्राम पटेल ही हत्या कर दी है। नक्सलियों ने पुरानी रंजिश का हवाला देते हुए 57 वर्षीय पटेल की पीट-पीटकर हत्या कर दी। (Corona lockdown in chhattisgarh)

By: Dakshi Sahu

Published: 06 Apr 2020, 01:02 PM IST

राजनांदगांव. कोरोना लॉकडाउन के बीच नक्सलियों (Maoist in chhattisgarh) ने राजनांदगांव जिले में ग्राम पटेल ही हत्या कर दी है। नक्सलियों ने पुरानी रंजिश का हवाला देते हुए 57 वर्षीय पटेल की पीट-पीटकर हत्या कर दी। राजनांदगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार रात लगभग आठ बजे की है। माओवादी औंधी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम तोड़के के पटेल कोल्लू राम सलामे, पिता स्व. सन्नू राम सलामे को घर से उठाकर ले गए थे। मृतक की नक्सलियों ने हत्या कर उसकी लाश खेत में फेंक दी थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर औंधी पुलिस पहुंची। मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

Read more: सरकारी अस्पताल की आया पर चाकू से प्राणघातक हमला, पेट से बाहर आ गई अतडिय़ां....

राजनांदगांव अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नक्सल ऑपरेशन प्रभारी गोरखनाथ बघेल ने बताया कि मृतक का शव बरामद कर लिया है। एरिया सर्चिंग के लिए नई रणनीति बनाई जा रही है। पुलिस अधिकारियों की बैठक ली जाएगी। पूरा देश जब कोरेाना महामारी से जूझ रहे तब नक्सली अपनी कायराना हरकतों से मानवता को शर्मसार कर रहे हैं।

Read more: लॉकडाउन में मामूली बात पर बहू ने बुजुर्ग सास को जमकर पीटा, वृद्धा ने की बेटे, बहू और पोते की पुलिस में शिकायत ....

पिता के पहले पुत्र को उतार चुके हैं नक्सली मौत के घाट
नक्सलियों ने पटेल पिता के पहले उसके जवान बेटे की भी हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि नक्सलियों ने पुरानी रंजिश और आपसी लेनदेन के चलते मुखबीरी का आरोप लगाकर पटेल के बेटे विनोद सलामे की साल 2017 में हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में ग्रामीणों और मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की है।

coronavirus
Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned