scriptबड़ी खबर: नाबालिग छात्रा का गैंगरेप, गांव के बाहर दर्द में तड़पता छोड़कर भागे दरिंदे, तीन हिरासत में | minor gang rape in dongargaon, Police arrested three accused | Patrika News

बड़ी खबर: नाबालिग छात्रा का गैंगरेप, गांव के बाहर दर्द में तड़पता छोड़कर भागे दरिंदे, तीन हिरासत में

locationराजनंदगांवPublished: Jul 22, 2019 12:15:46 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

तीन लड़कों ने मिलकर नाबालिग (Miner) छात्रा का गैंगरेप (Gang rape )कर दिया। डोंगरगांव टीआई शिवेंद्र राजपूत ने बताया फिलहाल नाबालिग से गैंगरेप के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
(Rajnandgaon crime news)

gang rape

बड़ी खबर: नाबालिग छात्रा का गैंगरेप, गांव के बाहर दर्द में तड़पता छोड़कर भागे दरिंदे, तीन हिरासत में

राजनांदगांव. डोंगरगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन लड़कों ने मिलकर नाबालिग (Miner) छात्रा का गैंगरेप (Gang rape) कर दिया। घटना रविवार की है। जिसकी शिकायत पीडि़त नाबालिग और परिजनों ने देर रात डोंगरगांव थाने (Police) में दर्ज कराई। डोंगरगांव टीआई शिवेंद्र राजपूत ने बताया फिलहाल नाबालिग से गैंगरेप के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। घटनाक्रम में और भी लोगों के शामिल होने के संकेत मिले हैं।
(Rajnandgaon crime news)

Read more: वर्दी में दो स्टार लगाकर खुद को टीआई बताकर धौंस जमाने वाला पहुंचा जेल …

बहला फुसलाकर ले गए थे गांव से बाहर
14 वर्षीय नाबालिग छात्रा को आरोपी युवक बहला फुसलाकर गांव के बाहर ले गए थे। सूनसान जगह पर उनकी नीयत खराब हो गई। बारी-बारी से छात्रा का बलात्कार कर दिया। हवस मिटाने के बाद दरिंदे छात्रा को दर्द में तड़पता हुआ छोड़कर भाग गए थे। पीडि़त घटनाक्रम के बाद से सदमे में है। किसी तरह घर पहुंचने के बाद उसने अपने साथ हुए दरिंदगी की जानकारी परिजनों को दी। फिलहाल पुलिस इस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है। दोपहर बाद तक इस मामले में दो और युवकों को गिरफ्तार कर सकती है।
Read more: नाबालिग दुल्हन के साथ हनीमून मनाने से पहले दूल्हा पहुंच गया थाने, फिर हुआ ये सब

आक्रोश में ग्रामीण
डोंगरगांव से लगभग 8 किमी. दूर बडग़ांव के सूनसान इलाके में गैंगरेप के वारदात के बाद ग्रामीण आक्रोश में है। उन्होंने पीडि़त की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। दिनदहाड़े नाबालिग के साथ गैंगरेप से राजनांदगांव जिला मुख्यालय में भी हड़कंप मच गया है। पुलिस के आला अधिकारी इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रहे हैं।
(Rajnandgaon crime news)

Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो