scriptBreaking: महिला विधायक से बदसलूकी पर कांग्रेस में दो फाड़, CEO ने कहा था, बैठिए माता जी… | Misbehavior of women MLA Case in Rajnandgaon | Patrika News

Breaking: महिला विधायक से बदसलूकी पर कांग्रेस में दो फाड़, CEO ने कहा था, बैठिए माता जी…

locationराजनंदगांवPublished: May 25, 2018 07:24:52 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

कांग्रेस कमेटी ने शुक्रवार दोपहर कलेक्टर से शिकायत कर सीईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

patrika

Breaking: महिला विधायक से बदसलूकी पर कांग्रेस में दो फाड़, CEO ने कहा था, बैठिए माता जी…

राजनांदगांव. मोहला मानपुर की कांग्रेस विधायक और जनपद सीईओ के बीच गुरूवार को हुए विवाद ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है। कांग्रेस कमेटी ने शुक्रवार दोपहर कलेक्टर से शिकायत कर सीईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर मौजूद विधायक तेजकुंवर नेताम ने कहा कि सीईओ ने उनका हाथ पकड़ कर दुव्र्यवहार किया। कलेक्टर ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
उल्लेखनीय है कि गुरूवार को विधायक नेताम ने सीईओ रूपेश कुमार पांडे पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। उन्होंने पुलिस में लिखित शिकायत देकर कहा कि सीईओ के पास वे क्षेत्र की पानी की समस्या को लेकर गई थीं, लेकिन उन्होंने न सिर्फ दुव्र्यव्हार किया बल्कि हाथ पकड़ लिया। विधायक की शिकायत के तुरंत बाद सीईओ पांडे ने पुलिस में लिखित शिकायत देकर कहा कि विधायक ने उनसे कांग्रेस के संकल्प शिविर के खर्चे के रूप में एक लाख रूपए की मांग की थी और इसे नहीं देने पर उन्होंने झूठी शिकायत की है।
दंडात्मक कार्रवाई की मांग
कांग्रेस ने सीईओ के खिलाफ शुक्रवार को दोपहर मोर्चा खोलते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवाज खान, विधायक भोला राम साहू, तेजकुंवर नेताम, गिरवर जघेल, शहर अध्यक्ष दिनेश शर्मा की अगुवाई में जिलाधीश को ज्ञापन सांैपकर दोषी अधिकारी को तत्काल निलंबित करने और दंडात्मक कार्यवाही की मांग की। प्रवक्ता रूपेश दुबे ने बताया कि मोहला मानपुर की विधायिका के साथ जो घटना घटित हुई उस पर कांग्रेस ने तत्काल विरोध दर्ज कराया है।
कांग्रेस में ही दो फाड़
पता चला है कि सीईओ के खिलाफ दुव्र्यव्हार की विधायक की शिकायत के मामले में कांग्रेस में ही दो फाड़ की स्थिति है। गुरूवार दोपहर हुए इस घटनाक्रम के बाद प्रशासन ने मौके पर मौजूद अन्य कर्मचारियों और कांग्रेस के कुछ नेताओं के बयान देर रात और आज सुबह ही ले लिए हैं। इन बयानों में दुव्र्यव्हार की बात सामने नहीं आ रही है।
मोहला के सरपंच और ब्लाक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जग्गू सोरी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि जब वे सीईओ के चेंबर में पहुंचे तो विधायक खड़े होकर बात कर रही थीं। उन्हें बैठने मैंने कहा तो सीईओ ने भी कहा कि माताजी आप बैठिए।
ये रहे मौजूद
इस अवसर पर पूर्व मंत्री गोवर्धन नेताम, जिपं अध्यक्ष चित्रलेखा वर्मा, क्रांति बंजारे, शोभाराम बघेल, जपं उपाध्यक्ष मदन साहू, महेश दास रात्रे, मनीष निर्मलकर, महेंद्र यादव, भूनेश्वर बघेल, ब्लॉक अध्यक्षगण रमेश खंडेलवाल, भीखम जैन, राजेंद्र जुरूसिया, लच्छु सामले, कमलेश वर्मा, पंकज बाधव, नरेन्द्र वर्मा, गौतम वर्मा, महेन्द्र शर्मा, राजू तिवारी, अवध चुरेंद्र, अजय मारकंडे, राजकुमार धु्रव, रामेन्द्र भुआर्य, अगनु कुमेटी, अनिल मेश्राम, अब्बास अली सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो