scriptविधायक ने गरीब मजदूरों को हर संभव मदद करने का दिया आश्वासन, लॉकडाउन का पालन करने की अपील | MLA assured poor laborers of all possible help, appeal to follow lockd | Patrika News

विधायक ने गरीब मजदूरों को हर संभव मदद करने का दिया आश्वासन, लॉकडाउन का पालन करने की अपील

locationराजनंदगांवPublished: Mar 31, 2020 09:41:17 pm

Submitted by:

Nakul Sinha

संक्रमण रोधी छिड़काव व सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

 MLA assured poor laborers of all possible help, appeal to follow lockdown

संक्रमण रोधी छिड़काव व सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

राजनांदगांव / छुरिया. विधायक छन्नी साहू ने आज सुबह नगर पहुंच कर अधिकारियों की आपात बैठक आहुत कर नगर व क्षेत्र के नागरिकों की स्वास्थ सुरक्षा व पलायन कर लौटे मजदूरों के रहने व खाने पीने की व्यवस्था का जायजा लिया साथ ही नगर में संक्रमण रोधी छिड़काव की जानकारी ली। इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष राजकुमारी सिन्हा, विधायक प्रतिनिधि सिद्दीक मेमन, उपाध्यक्ष सलमान खान, पार्षद राधेश्याम ठाकुर, सीएमओ विभा सिंह, सीईओ बंजारे, तहसीलदार शिवकुमार कंवर सहित नगर पंचायत के कर्मचारी गण उपस्थित रहे।
मजदूरों के खातों में राशि ट्रांसफर करने दिए आदेश
विधायक साहू ने नगर में संक्रमण रोधी छिड़काव व सफाई व्यवस्था में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने छुरिया ब्लाक में पहुंचे मजदूरों को हर संभव मदद करने के निर्देश दिए व उनके खातों में सरकार के आदेशानुसार जल्द से जल्द राशि ट्रांसफर करने के भी निर्देश दिए। बैठक पश्चात विधायक, अधिकारी, जनप्रतिनिधि नगर के बाजार, दुकानों का जायजा लेकर सोशल डिस्टेंटिग व सरकार के निर्देश का पालन करने आग्रह किया। विधायक द्वारा किराना, मेडिकल स्टोर, सब्जी दुकान के मालिकों को भी सरकार के निर्देश के अनुसार कम से कम 1 मीटर की दूरी में कतार लगा कर सामान विक्रय करने का आग्रह किया।
कोरोना वायरस से डरने की नहीं लडऩे की जरूरत
विधायक ने नागरिकों से कहा कि कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नही है, सरकार ने नागरिकों के जान-माल की रक्षा करने सतर्क है। कोई भी नागरिक भूखे न सोए उन्हें किसी प्रकार से दिक्कत न आए सब इंतजाम किया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी नागरिक को कोई परेशानी हो तो मुझसे या प्रशासनिक अधिकारी, जनप्रतिनिधियों से संपर्क करे। सभी परेशानियो का त्वरित निदान किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो