scriptविधायक ने किया महावीर तालाब, टांका तालाब व सिंघोला बांध का निरीक्षण, होगा सौंदर्यीकरण | MLA inspects Mahavir Talab, Solda Talab and Singhola Dam, will be beau | Patrika News

विधायक ने किया महावीर तालाब, टांका तालाब व सिंघोला बांध का निरीक्षण, होगा सौंदर्यीकरण

locationराजनंदगांवPublished: Feb 23, 2020 07:20:39 pm

Submitted by:

Nakul Sinha

नाली की समस्याओं का निरीक्षण करने नपा अधिकारियों की टीम के साथ वार्डवासियों से चर्चा की

 MLA inspects Mahavir Talab, Solda Talab and Singhola Dam, will be beautified

नाली की समस्याओं का निरीक्षण करने नपा अधिकारियों की टीम के साथ वार्डवासियों से चर्चा की

राजनांदगांव / डोंगरगढ़. क्षेत्र के विधायक ने आज नगर के विकास के लिए अपने समर्थकों के साथ महावीर तालाब, टांका तालाब, सिंघोला बंाध, इंदिरा नगर बीड़ी कालोनी तथा इंदिरा नगर में ही नाली की समस्याओं का निरीक्षण करने नपा अधिकारियों की टीम के साथ वार्डवासियों से चर्चा की।
बहुप्रतिक्षित मांग होगी जल्द पूरी
बताया जाता है कि पिछले लंबे समय से महावीर तालाब, टांका तालाब, सिंघोला बांध में चौपाटी की तर्ज पर फव्वारा, लाईटिंग, आकर्षक कुर्सियां तथा साज-सज्जा के लिए उन्होंने आज नपा के कर्मचारी व इंजीनियरों से चर्चा कर उन्हें स्टीमेट बनाने के निर्देश दिए तथा आर्किटेक्ट के माध्यम से पूरे कार्य कराए जाएंगे। इंदिरानगर में उन्होंने बीड़ी कालोनी में मुहल्लेवालो से चर्चा कर उनकी परेशानी को सुना और नपा कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वहीं नालियों का पानी घर में घुसने की शिकायत पर नाली को उंचा करवाने के भी निर्देश दिए।
पेंशनर भवन का भी होगा कायाकल्प
पेंशनर संघ के स्थापना दिवस पर पहुंचकर उनके भवन में शौचालय निर्माण के लिए दो लाख रूपए देने की घोषणा की। इस अवसर पर नपाध्यक्ष सुदेश मेश्राम, उपाध्यक्ष उमामहेश वर्मा, हरीश भंडारी, रिम्मी भाटिया, अमन बंसोड, वसीम खान, वीरेन्द्र पाल, प्रकाश मारकंडे, ओमप्रकाश राठौर, सत्यम आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो