मालवाहक की ठोकर से बाइक सवार मां-बेटे की मौत, भागने की बजाय आरोपी ड्राइवर दोनों को अपनी गाड़ी से लेकर पहुंचा अस्पताल

अस्पताल पुलिस से मिली जानकारी अनुसार टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला तारा रंगारी ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं बेटे विमल की मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

By: Dakshi Sahu

Updated: 19 Oct 2020, 01:35 PM IST

राजनांदगांव. डोंगरगांव रोड में ग्राम घोरदा के पास सड़क दुर्घटना में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना रविवार दोपहर तकरीबन 1 बजे की है। मां-बेटा अपनी बाइक पर सवार होकर डोंगरगांव से राजनांदगांव की ओर आ रहे थे, तभी विपरीत दिशा से जा रही चार पहिया मालवाहक ने उन्हें ठोकर मार दी। जिससे दोनों की मौत हो गई।

चालक को आई झपकी
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मृतक महिला तारा पति अशोक रंगारी 55 साल अपने 30 वर्षीय बेटे विमल के साथ अपने गांव बेंदरकट्टा थाना डोंगरगांव से बाइक पर राजनांदगांव की ओर आ रहे थी। तभी ग्राम घोरदा के पास चार पहिया मालवाहक के चालक को झपकी आई और उसने बाइक सवार मां-बेटे को जोरदार ठोकर मार दी।

मां ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ा
अस्पताल पुलिस से मिली जानकारी अनुसार टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला तारा रंगारी ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं बेटे विमल की मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। लालबाग पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी मालवाहक को जब्त किया है।

घायल को आरोपी ने ही लाया अस्पताल
प्रत्यक्षदशियों ने बताया कि दुर्घटना में घायल और मृत महिला को मालवाहक चालक ने अपनी ही गाड़ी में ही अस्पताल लेकर आया। जहां उपचार के दौरान बेटे की भी मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी के मिलने के बाद आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned