scriptसांसद पांडेय ने कोरोना वायरस से लडऩे ग्लोब्स और माक्स की व्यवस्था की जानकारी ली | MP Pandey inquired about the system of Globes and Maaks to fight Coron | Patrika News

सांसद पांडेय ने कोरोना वायरस से लडऩे ग्लोब्स और माक्स की व्यवस्था की जानकारी ली

locationराजनंदगांवPublished: Apr 04, 2020 09:28:14 pm

Submitted by:

Nakul Sinha

छुईखदान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण

MP Pandey inquired about the system of Globes and Maaks to fight Corona virus

छुईखदान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण

राजनांदगांव / छुईखदान. जहा पूरा देश कोरोना वायरस के संक्रमण से के कारण अपने आपको लॉकडॉउन करके अपने आपको घर के अंदर रखे है। वहीं नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य का निरीक्षण करने अचानक पहुचे राजनांदगांव के सांसद पांडे उनके पहुचते ही एसडीएम दीप्ति वर्मा तहसीलदार प्रीतम साहू नगर पंचायत सीएमओ अजय सिंह राजपूत टीआई रामेस्वर देशमुख नगर पंचायत अध्यक्ष दीपाली आशिष जैन राजलक्ष्मी पंसारी स्वास्थ्य विभाग पहुंचे। सांसद पांडे ने यहां ऐसे कोई मरीज तो नहीं है जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो, स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों डॉक्टरों के लिए पर्याप्त मात्रा मे ग्लोबज माक्स, कोरोना वायरस से लडऩे कोई कमी तो नहीं आदि की जानकारी बीएमओ से ली। अधिकारी ने बताया कि हमारे यहां ऐसे मरीज नहीं है और ग्लोबस और माक्स पर्याप्त मात्रा में है। पांडेय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से संतुष्ट हुए और सारे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि जो सेवा दे रहे हो उसके कारण ही यहां की स्थिति अच्छी बनी हुई हैं।
पीएम कोष में हो अधिक से अधिक राशि जमा
वहां से निकलने के बाद सांसद भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष प्रेमनारायण के निवास पहुंचे वहां मंडल अध्यक्ष से चर्चा करते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री राहत कोष मे अधिक से अधिक सहायता राशि जानी चाहिए। चर्चा में प्रमुख रूप से हेमंत शर्मा, खम्मन ताम्रकार, इमरान खान, शुभम चन्द्राकर, विक्रांत चन्द्राकर थे। चर्चा की विशेष बात यह थी कि सांसद के साथ सभी लोगों ने माक्स लगया हुआ था और सोशल डिस्टेंस का भी पालन कर रहे थे।
पर्याप्त व्यवस्था है
बीएमओ छुईखदान, लीला रामटेके ने कहा कि सांसद पांडेय आए थे। उन्होंने पूछा कि यहां वायरस से लडऩे माक्स और ग्लोब्स पर्याप्त है कि नहीं इस सवाल पर मैंने बताया कि कर्मचारियों के लिए पर्याप्त व्यवस्था है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो