लॉकडाउन में एमपी एमपी की शराब की तस्करी, ग्रामीणों की सतर्कता से पकड़ी गई 15 पेटी शराब ...

आरोपियों की तलाश में जुटी खैरागढ़ पुलिस

By: Nitin Dongre

Published: 18 Apr 2020, 04:47 PM IST

राजनांदगांव/ठेलकाडीह. जिले की सीमाओं का सील होने के दावों के बीच मध्यप्रदेश से शराब की बड़ी खेप राजनांदगांव पहुंच गई है। इसे कोचियों तक सप्लाई करने की पूरी प्लानिंग हो चुकी थी, लेकिन ग्रामीणों की सतर्कता से अब शराब पुलिस ने जब्त कर ली है, लेकिन लॉकडाउन की स्थिति में बड़ी मात्रा में एमपी से शराब पहुंचना सुरक्षा व्यवस्था में चूक मानी जाएगी। इसके अलावा शराब कोचियों तक भी पहुंच रही, यह भी बड़ा सवाल। हालांकि पुलिस इसे लॉकडाउन में लाने की बात से इनकार कर रही।

बीती रात को खैरागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तिलईभांठ-चारभांठा के मध्य एक बाड़ी में १५ पेटी एमपी की अंग्रेजी शराब ग्रामीणों ने पकड़ी है। सूचना के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। चार पहिया मालवाहक में शराब छोडऩे आए आरोपी और मोटर साइकिल में इसकी तस्करी करने वाला परदेशी सेन भी फरार हो गया है। जब्त की गई शराब की कीमत ५० हजार ४०० रुपए आंकी गई है। वहीं तस्करी में लगे मोटर साइकिल की कीमत १५ हजार रुपए बताई गई है।

शराब की 15 पेटी देखकर दंग रहे गए

मिली जानकारी अनुसार बीती रात 11 बजे ग्रामीणों ने तिलईभांठ-चारभांठा के बीच चार पहिया वाहन की लाइट देखी। ग्रामीण इसे पुलिस की गाड़ी समझे, लेकिन गाड़ी जैसे ही तिलईभाठ तालाब के पास पहुंची और उसकी लाइट बंद हो गई। कुछ देर बाद गाड़़ी फिर चालू हुई और वापस चारभांठा की ओर चली गई। ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे, तो वहां शराब की 15 पेटी देखकर दंग रह गए। कुछ देर बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण इक_ा हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना खैरागढ़ थाना को दी मौके पर पुलिस पहुंचकर कार्रवाई की है।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned