पत्नी के कैरेक्टर को समझता था ढीला फिर एक दिन रात के अंधेरे में कर दिया ये घिनौना काम...

पत्नी के कैरेक्टर को समझता था ढीला फिर एक दिन रात के अंधेरे में कर दिया ये घिनौना काम...

Dakshi Sahu | Publish: May, 18 2019 01:16:26 PM (IST) Rajnandgaon, Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

संदेह के आधार पर पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की। इस दौरान आरोपी पति ने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया।

राजनांदगांव-खैरागढ़. सप्ताह भर पहले खैरागढ़ थाना क्षेत्र के गाड़ाडीह निवासी एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी थी। इस दौरान पीएम रिपोर्ट में महिला की मौत मारपीट व दम घुटने से होने का खुलासा हुआ है। संदेह के आधार पर पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की। इस दौरान आरोपी पति ने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।

पीएम करवाने से किया टाल मटोल
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गाड़ाडीह निवासी महिला लता वर्मा को उसके पति संजय वर्मा द्वारा 7 मई को मृत अवस्था में खैरागढ़ के शासकीय अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। इस दौरान महिला के मौत के कारण का खुलासा न हो इसके डर से आरोपी पति संजय वर्मा द्वारा मृतक पत्नी का पोस्टमार्टम कराने टाल-मटोल किया जा रहा था और शव को अस्पताल से ले जाने का प्रयास करने लगा।

शव को अस्पताल मेंं छोड़कर फरार
सफल नहीं होने पर आरोपी पति संजय वर्मा अपनी पत्नी का शव अस्पताल में छोड़ कर फरार हो गया। इस दौरान मृतक महिला के मायका पक्ष अस्पताल पहुंचे और मौत के कारण जानने पोस्ट मार्टम कराया गया। इसके बाद महिला के मायके पक्ष द्वारा थाने में भी मामला दर्ज कराया गया। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी थी। पीएम रिपोर्ट में महिला का गला दबाने व मारपीट करने का खुलासा हुआ।

गमछा से मुंह दबा कर व सिर में हाथ से वार
पुलिस आरोपी पति संजय वर्मा के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी। इस दौरान पुलिस आरोपी पति संजय को राजनांदगांव के ममता नगर से गिरफ्तार कर ले गई। पुछताछ में आरोपी ने चरित्र शंका पर गमछा से नाक-मुंह दबा कर व सिर में हाथ मुक्का से वार कर हत्या करना कबूल किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned