scriptपत्नी के कैरेक्टर को समझता था ढीला फिर एक दिन रात के अंधेरे में कर दिया ये घिनौना काम… | Murder case in Rajnandgaon, Rajnandgaon police | Patrika News

पत्नी के कैरेक्टर को समझता था ढीला फिर एक दिन रात के अंधेरे में कर दिया ये घिनौना काम…

locationराजनंदगांवPublished: May 18, 2019 01:16:26 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

संदेह के आधार पर पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की। इस दौरान आरोपी पति ने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया।

patrika

पत्नी के कैरेक्टर को समझता था ढीला फिर एक दिन रात के अंधेरे में कर दिया ये घिनौना काम…

राजनांदगांव-खैरागढ़. सप्ताह भर पहले खैरागढ़ थाना क्षेत्र के गाड़ाडीह निवासी एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी थी। इस दौरान पीएम रिपोर्ट में महिला की मौत मारपीट व दम घुटने से होने का खुलासा हुआ है। संदेह के आधार पर पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की। इस दौरान आरोपी पति ने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।
पीएम करवाने से किया टाल मटोल
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गाड़ाडीह निवासी महिला लता वर्मा को उसके पति संजय वर्मा द्वारा 7 मई को मृत अवस्था में खैरागढ़ के शासकीय अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। इस दौरान महिला के मौत के कारण का खुलासा न हो इसके डर से आरोपी पति संजय वर्मा द्वारा मृतक पत्नी का पोस्टमार्टम कराने टाल-मटोल किया जा रहा था और शव को अस्पताल से ले जाने का प्रयास करने लगा।
शव को अस्पताल मेंं छोड़कर फरार
सफल नहीं होने पर आरोपी पति संजय वर्मा अपनी पत्नी का शव अस्पताल में छोड़ कर फरार हो गया। इस दौरान मृतक महिला के मायका पक्ष अस्पताल पहुंचे और मौत के कारण जानने पोस्ट मार्टम कराया गया। इसके बाद महिला के मायके पक्ष द्वारा थाने में भी मामला दर्ज कराया गया। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी थी। पीएम रिपोर्ट में महिला का गला दबाने व मारपीट करने का खुलासा हुआ।
गमछा से मुंह दबा कर व सिर में हाथ से वार
पुलिस आरोपी पति संजय वर्मा के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी। इस दौरान पुलिस आरोपी पति संजय को राजनांदगांव के ममता नगर से गिरफ्तार कर ले गई। पुछताछ में आरोपी ने चरित्र शंका पर गमछा से नाक-मुंह दबा कर व सिर में हाथ मुक्का से वार कर हत्या करना कबूल किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो